शशिकला को आज अस्पताल से किया जाएगा डिस्चार्ज, तमिलनाडु में छिड़ेगी जंग

तमिलनाडु में चुनावी सरगर्मियों के मध्य AIADMK की पूर्व महासचिव शशिकला को आज हॉस्पिटल से छुट्टी मिल जाएगी। बेंगलुरु में अपना उपचार करा रहीं शशिकला हॉस्पिटल से निकलने के पश्चात् अपने परिवारवालों के बीच पहुंचेगीं। अनुमान लगाए जा रहे हैं कि वह 8 फरवरी को तमिलनाडु लौट सकती हैं। स्वास्थ्य बिगड़ने की शिकायत के पश्चात् शशिकला को बेंगलुरु के विक्टोरिया हॉस्पिटल में 21 जनवरी को एडमिट कराया गया था। यहां उनका कोरोना परिणाम सकारात्मक आया था। 

वही हॉस्पिटल के चिकित्सकों की ओर से दी गई खबर के अनुसार, उनकी सेहत अब ठीक है तथा उन्हें आज डिस्चार्ज किया जाएगा। इस मध्य शशिकला को होम क्वारनटीन रहने की सलाह दी गई है। वर्ष 2017 में शशिकला को आय से ज्यादा संपत्ति के केस में चार वर्ष की कैद की सजा सुनाई गई थी। वर्ष 2016 में जयललिता की मौत के पश्चात् से शशिकला की कठिनाई बढ़नी आरम्भ हुई थीं। शशिकला जयललिता के बहुत नजदीक मानी जाती थीं। उनकी मौत के पश्चात् AIADMK में राजनीतिक भूचाल आ गया था। शशिकला को AIADMK से बाहर का मार्ग दिखा दिया गया था। पार्टी एवं प्रदेश की कमान ई। पलानीस्वामी ने ले ली थी। 

इससे पूर्व 27 जनवरी 2021 को शशिकला को जेल से भी राहत मिल गई थी। आय से ज्यादा संपत्ति के केस में जेल की सजा काट रही शशिकला की रिहाई की सभी कानूनी प्रक्रिया पूरी कर ली गई थीं तथा वह ऑफिशियल रूप से जेल से बाहर आ गई थीं। तमिलनाडु में होने वाले इलेक्शन को लेकर राजनीतिक गतिविधियां भी बढ़ गई हैं।

महाराष्ट्र में बढ़ा कोरोना से कहर, फिर सामने आए कई केस

अगरतला एयरपोर्ट से 4 बांग्लादेशी नागरिक हुए गिरफ्तार, अवैध रूप से पार कर रहे थे अंतरराष्ट्रीय सीमा

होली पर रेल यात्रियों को मिलेगी बड़ी राहत, चलेंगी ये विशेष ट्रेनें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -