जम्मू कश्मीर में अमन कायम नहीं होने देना चाहता पाकिस्तान - मीर जुनैद

जम्मू कश्मीर में अमन कायम नहीं होने देना चाहता पाकिस्तान - मीर जुनैद

श्रीनगर: राजनितिक एक्टिविस्ट मीर जुनैद ने कहा है कि जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान माहौल बिगाड़ने की कोशिश कर रहा है. पाकिस्तान नहीं चाहता है कि घाटी में हालात सामान्य बने. कश्मीर के युवा परिवर्तन चाहते हैं. केंद्र सरकार ने जो वादा किया है कश्मीर को पूर्ण राज्य बनाएंगें लोग उस की प्रतीक्षा कर रहे हैं. हम जैसे युवा सियासत में बदलाव चाहते हैं. इसमे सरकार को हमारी सहायता करनी चाहिए.

पीपल नेशनल पार्टी के नाम से हम नई पार्टी बनाने पर कार्य कर रहे हैँ, जिसमें सभी को बराबर स्थान मिलेगा. सरकार को जल्द से जल्द मोबाइल कनेक्टिविटी आरंभ करनी चाहिए. उल्लेखनीय है कि भारतीय खुफिया एजेंसियों ने हाल ही में कुछ कोड वर्ड्स का खुलासा किया है, जिसका उपयोग पाकिस्तानी फ़ौज और वहां के अलग अलग आतंकवादी समूहों द्वारा जम्मू और कश्मीर के आंतकवादियों से संपर्क करने के लिए किया जा रहा था, ताकि क्षेत्र में हिंसा भड़काई जा सके.

ख़ुफ़िया एजेंसियों के सूत्रों ने इस संबंध में जानकारी दी है. पता चला है कि ये कोड वर्ड्स पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में नियंत्रण रेखा (LoC) के पास लगाए गए एफएम ट्रांसमिशन के माध्यम से भेजे जाते हैं, जिसमें आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के लिए (66/88), लश्कर ए तैयबा के लिए (ए3) और अल बद्र के लिए (डी 9) कोड निर्धारित किया गया है.

आर्थिक मंदी में भी भारतवासियों को मिल सकती है गुड न्यूज़, पेट्रोल-डीजल के दामों में आ सकती है बड़ी गिरावट

वित्त राज्यमंत्री ने सरकारी बैंकों से एनपीए को लेकर की यह अपील

नौकरियों के मामले में अच्छा रहा पिछला वित्त वर्ष, वित्तीय रिसर्च एजेंसी का दावा