पुलिसकर्मियों ने दिखाया वर्दी का रौब, नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने कार को मारी टक्कर
पुलिसकर्मियों ने दिखाया वर्दी का रौब, नशे में धुत पुलिसकर्मियों ने कार को मारी टक्कर
Share:

ग्वालियर। नशे में धुत दो पुलिसकर्मियों का एक VIDEO सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। नशे की हालत में पुलिसकर्मियों ने एक कार में टक्कर मार दी। इसके बाद जब कार चालक ने पुलिसकर्मियों का विरोध किया तो नशे में चूर पुलिसकर्मियों ने कार चालक को अपनी वर्दी का रौब दिखाया। 

इन सबका वीडियो पास में खड़े एक युवक ने बना लिया। साथ ही शराब के नशे में वर्दी का रौब दिखा रहे पुलिस वालों का VIDEO  बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। पूरा VIDEO जैसे ही पुलिस अधिकारी के संज्ञान में आया तो मामले की जाँच की गई। मामले की पुलिस को लगने के बाद पुलिस अधिकारियों का कहना है कि VIDEO की जांच करा रहे हैं जो भी सच होगा जल्द ही सबके सामने आ जायेगा एवं सच के आधार पर दोनों दोषी पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की जाएगी।

दरअसल शराब मे धुत दोनों यातायात पुलिस कर्मियों का यह मामला ग्वालियर के कोतवाली थाना क्षेत्र के महाराज बाड़े का बताया जा रहा है। पता चला है कि दारू के नशे में धुत दो पुलिसकर्मी गाडी पर सवार होकर सराफा बाजार से जा रहे थे उसी समय छत्री मंडी की तरफ से आ रही एक कार को यातायात पुलिसकर्मियों ने टक्कर मार दी। नशे में धुत दोनों पुलिसकर्मी ठीक तरह से अपनी मोटरसाइकिल भी संभाल नहीं पा रहे थे। इसके बाद जब कार चालक ने इन पुलिसकर्मियों से इसका विरोध किया तो दोनों पुलिसकर्मी अपनी वर्दी का रौब दिखाने लगे, वहीँ नाराजगी जताते हुए कार चालक के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए विवाद करने लगे।

महंगे शौक में निजी बैंक का पूर्व अधिकारी बन गया ठग, धोखाधड़ी में गिरफ्तार

राहुल ने लगाया बच्चों को गले, यात्रा के 11वे दिन चला 2 किमी लंबा कारवां

मध्यप्रदेश के लोकप्रिय जननायक-टंट्या मामा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -