आतंकियों ने पुलिसकर्मी को बनाया बंधक, चंद घंटों में सुरक्षाबलों ने कराया मुक्त
आतंकियों ने पुलिसकर्मी को बनाया बंधक, चंद घंटों में सुरक्षाबलों ने कराया मुक्त
Share:

गुरुवार रात आतंकियों द्वारा दक्षिण कश्मीर के शोपियां में अपहृत पुलिसकर्मी को सुरक्षाबलों ने कुछ घंटे में ही छुड़वा लिया है. आतंकियों को तलाशने के लिए सुरक्षाबलों की ओर से जोरदार अभियान शुरू कर दिया गया है. सुरक्षाबल पुलिस के सिपाही से पूछताछ कर रहे हैं. पुलिसकर्मी एसडीपीओ जाकुरा के एस्कॉर्ट दस्ते में तैनात था और फिलहाल छुट्टी पर घर आया था. बताया जाता है कि गुरुवार रात सवा नौ बजे के करीब पुलिस कांस्टेबल जावेद जब्बार का पूरा परिवार खाना खाकर सोने की तैयारी कर रहा था. 

लॉकडाउन में मजदूरों का पलायन जारी, सीकर से झालावाड़ पैदल जा रहे श्रमिक

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इसी दौरान अचानक स्वचालित हथियारों से लैस तीन आतंकी गांव में आए और सिपाही जावेद जब्बार के घर में घुस गए. आतंकियों ने महिलाओं और पुरुषों को अलग-अलग खड़ा किया. इसके बाद उन्होंने पुलिस कांस्टेबल जावेद जब्बार को अपने साथ चलने के लिए कहा. परिजनों को धमकी देकर आतंकी से अगवा कर अपने साथ ले गए. आतंकियों के जाने के बाद परिजनों ने तुरंत निकटवर्ती पुलिस चौकी में सूचित करने के अलावा वरिष्ठ अधिकारियों को भी जानकारी दी. सूचना मिलते ही सुरक्षा बलों ने पूरे क्षेत्र को घेर लिया और चप्पे-चप्पे की तलाशी आंरभ कर दी. 

लॉकडाउन: भूखे ना रहें गऱीब, इसलिए दो मुस्लिम भाइयों ने बेच दी अपनी जमीन

इस त्वरित कार्यवाही की वजह से कुछ ही समय में आतंकियों से पुलिसकर्मी को छुड़ा लिया गया. हालांकि अभी सुरक्षाबलों ने इसकी पुष्टि नहीं की है. इस बीच उससे पूछताछ जारी है. वरिष्ठ अधिकारी के अनुसार क्षेत्र में आतंकियों को दबोचने के लिए व्यापक अभियान चलाया गया है और पूरे क्षेत्र को घेर लिया गया है.

अनोखा दान: क्या सच में आटे के पैकेट में से निकले 15-15 हज़ार ?

मजदूरों को घर भेजने के लिए स्पेशल ट्रेन चलाओ, रेल मंत्री को अजित पवार की चिट्ठी

जानें चीफ जस्टिस एस.ए. बोबडे के जीवन से जुड़ी रोचक बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -