Video: महिला की सब्जियां फेंकना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, रुका दो साल का इंक्रीमेंट
Video: महिला की सब्जियां फेंकना पुलिसकर्मी को पड़ा भारी, रुका दो साल का इंक्रीमेंट
Share:

नागपुर: कोरोना संक्रमण का कहर अब धीरे-धीरे कम होने लगा है और इसे रोकने के लिए नागपुर में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में अब भी कई लोग हैं जो लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं और एक वक्त का खाना-खर्चा जुटाने के लिए मजबूरी में सब्जियां बेच रहे हैं। अब हाल ही में सब्जियां बेचने वाली एक महिला की सारी सब्जियां एक पुलिस उपनिरीक्षक ने रास्ते पर फेंक दी और कुछ ही समय बाद इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। वीडियो देखने के बाद लोग कमेंट्स करके संबंधित पुलिसकर्मी पर कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

ऐसे में अब इस घटना का संज्ञान महाराष्ट्र के उर्जामंत्री नितिन राउत ने भी लिया और उस पुलिस उप निरीक्षक संतोष खांडेकर पर कार्रवाई की गई। बताया जा रहा है संतोष खांडेकर को अगले दो सालों तक इंन्क्रिमेंट ना देने का निर्णय लिया गया है। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत नागपुर के जरीपटका इलाके के कुशीनगर का यह मामला है। यहाँ एक महिला सब्जियां बेच रही थी। वहीं उस दौरान खाकी वर्दी का रौब जमाते हुए पुलिस उपनिरीक्षक संतोष खांडेकर ने आकर महिला की सारी सब्जियां रास्ते पर फेंक दी।

इसी बीच किसी ने घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया। वीडियो वायरल होने के बाद उर्जामंत्री नितिन राउत ने इस मामले में जानकारी ली और फिर पुलिस उपनिरीक्षक संतोष खांडेकर पर कार्रवाई की गई। बताया जा रहा है नागपुर पुलिस आयुक्त अमितेष कुमार के आदेशानुसार संतोष खांडेकर की जांच की गई। वहीं इसके बाद संतोष खांडेकर के अगले दो साल के इन्क्रिमेंट को रोकने का निर्णय लिया गया।

महाराष्ट्र में गिरता जा रहा है कोरोना संक्रमण का कहर, रिकवरी रेट 92।12 प्रतिशत

मकान मालिक के बेटे ने दोस्त संग मिलकर किया नाबालिग का दुष्कर्म, हुए गिरफ्तार

दरवाजे पर खड़ी थी बारात, बॉयफ्रेंड संग भागी दुल्हन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -