शादी का झांसा देकर पुलिसवाले ने किया बलात्कार
शादी का झांसा देकर पुलिसवाले ने किया बलात्कार
Share:

कानपुर : नवाबगंज थाने में एसओ पर गर्लफ्रेंड द्वारा बलात्कार,जान से मरने की धमकी देने का आरोप लगने का मामला सामने आया है. शनिवार को नवाबगंज थाने पहुंची गर्लफ्रेंड ने एसओ से शादी करने की बात कही तो दोनों में मारपीट हो गई. एसओ ने युवती का फोन तोड़ डाला. मारपीट में थाने का एक दरवाजा भी टूट गया. विवाद से परेशां होकर युवती ने जहर खाने की धमकी दी तो एसओ वहां से फरार हो गए . शाम को युवती फिर थाने पहुंच गई. दोबारा विवाद होने पर युवती को महिला थाना ले जाया गया, जहां एसओ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई. मामले की जानकारी लगते ही एसएसपी ने एसओ को सस्पेंड कर दिया. युवती ने खुद को गर्भवती बताया है.

बता दे की 22 वर्षीय युवती गाजीपुर निवासी है जो की बीएससी सेकेंड ईयर की छात्रा है और सीसामऊ में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई कर रही है. छात्रा का आरोप है कि मैनपुरी का रहें वाला नवाबगंज एसओ उदय यादव ने खुद को अविवाहित बताते हुए शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बना लिए. पिछले ढाई साल से वह उदय के संपर्क में है. शुक्रवार को प्रेमिका ने फोन किया तो उनकी पत्नी ने फोन रिसीव किया. इससे एसओ के शादीशुदा होने की बात खुली.

शनिवार सुबह प्रेमिका थाने पहुंच गई और एसओ पर शादी करने का दबाव बनाया. थाने में फजीहत होते देख एसओ ने प्रेमिका के साथ मारपीट शुरू कर दी. तमतमाए एसओ ने युवती का मोबाइल फोन तोड़ दिया और दफ्तर के दरवाजे का शीशा भी टूट गया. युवती ने जहर खाने की धमकी दी तो एसओ जीडी में पांच दिन की छुट्टी की बात लिखकर थाने से भाग निकले. एसओ अपने को सपा के बड़े नेता का रिश्तेदार भी बताता है.

देर शाम तक कार्यवाही नहीं होने पर प्रेमिका फिर थाने पहुंच गई और जहर खाने का प्रयास किया. महिला पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर महिला थाने सिविल लाइंस पहुंचा दिया. छात्रा की तहरीर पर एसएसपी के आदेश पर एसओ उदय प्रताप के खिलाफ रेप, जान से मारने की धमकी, मारपीट सहित अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई. एसएसपी शलभ माथुर ने बताया कि एसओ को सस्पेंड कर दिया गया है. जल्द ही गिरफ्तारी होगी.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -