दारोगा की बेटी को एक तरफा प्यार के चलते मारी गोली
दारोगा की बेटी को एक तरफा प्यार के चलते मारी गोली
Share:

दिल्ली: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में एक पुलिसकर्मी की 20 साल की बेटी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस इस हत्याकांड को एकतरफा प्रेम से जोड़कर देख रही है. पीड़िता के साथ एक ही कोचिंग सेंटर में पढ़ने वाले एक युवक पर हत्या का आरोप है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर पीड़िता का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना सदर कोतवाली क्षेत्र के रामनगर इलाके की है. पीड़िता बीए फाइनल ईयर की स्टूडेंट थी और एक कोचिंग सेंटर से पुलिस भर्ती परीक्षा की तैयारी कर रही थी. पीड़िता के साथ उसकी छोटी बहन भी कोचिंग सेंटर में पढ़ती है.

शनिवार को जैसे ही पीड़िता कोचिंग सेंटर से बाहर निकली, बाइक सवार एक युवक ने उस पर फायर झोंक दिया. गोली पीड़िता के सीने में लगी और वह वहीं गिर पड़ी. पीड़िता की बहन की चीख-पुकार सुन कोचिंग सेंटर से अन्य छात्र बाहर आए और उन्होंने पीड़िता को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन अस्पताल पहुंचते ही डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. जानकारी के मुताबिक, मृतका के पिता मेहरबान अली शाहजहांपुर पुलिस लाइन में ऑपरेटर के पद पर तैनात हैं और परिवार के साथ सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला एमनजई जलालनगर में सईद के मकान में किराए पर रहते हैं.

जयपुर सेंट्रल जेल से ठग गिरोह पकड़ाया

पीड़िता ने एसीपी पर लगाया छेड़छाड़ का आरोप

लैक्चरार ने महिला प्रोफ़ेसर से की छेड़छाड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -