एक केस के लिए पुलिस का जवान बना लड़की, ऐसे सुलझाया पूरा मामला
एक केस के लिए पुलिस का जवान बना लड़की, ऐसे सुलझाया पूरा मामला
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले के भिलाई का है. इस मामले में भिलाई नगर थाना पुलिस के जवानों की एक टीम को गुमशुदा नाबालिग को खोजने का जिम्मा सौंपा गया. वहीं झारखंड, बिहार व नागपुर में अलग अलग टीमें जांच के लिए गईं, लेकिन नाबालिग का कोई पता नहीं लग पाया. उसके बाद एक फोन कॉल ने पुलिस की उम्मीदों को जिंदा कर दिया और उसके बाद नाबालिग का रेस्क्यू टास्क शुरू हो गया.

पुलिस ने इस मामले के बारे में बात करते हुए कहा कि, '11वीं कक्षा का एक नाबालिग छात्र पीजी रूम से अचानक गायब हो गया. छात्र के बड़े भाई ने अपहरण की आशंका जताई और भिलाई नगर पुलिस थाने में शिकायत दायर करवा दी. दोनों भाई बिहार के गया से पढ़ाई के लिए भिलाई आए थे. भिलाई नगर थाना क्षेत्र में दोनों पीजी रूम में रहते हैं और शिकायत के बाद पुलिस ने जांच आरम्भ कर दी. उसके बाद भी पुलिस को कोई भी सुराग नहीं मिला था. इसी दौरान गायब नाबालिग ने अपने एक रिश्तेदार को कॉल किया जिसकी जानकारी पुलिस को मिल गई. उसके बाद पुलिस ने उस नंबर पर कॉल किया लेकिन कॉल नहीं उठाया गया.

वहीं इसके बाद पुलिस के एक जवान ने लड़की बनकर संदिग्ध नंबर पर मैसेज किए और कुछ ही देर में रिप्लाई आया. फिर बातचीत शुरू हुई और युवक को भरोसे में लेने के लिए पुलिस ने मनमोहक बातें भी की गईं. वहीं जब युवक को भरोसा हो गया​ कि वो लड़की से ही बात कर रहा है तो उसने अपना पता बता दिया. इसके बाद पुलिस को पता चला कि जिस युवक से चैटिंग की जा रही थी, नाबालिग उसी के साथ कमरे में रहता है और उसने रोजगार के लिए सिक्योरिटी गार्ड का काम भी शुरू कर दिया है. नाबालिग को वहां से रेस्क्यू कर बीते 21 फरवरी को भिलाई लाया गया.

कमरे में दोस्त के साथ पति कर रहा था गंदा काम तभी दरवाजा खोलकर आ गई पत्नी और फिर...

एक मुर्गे के लिए दो भतीजों ने ले ली चाचा की जान

पुरुष मित्र संग मिलकर महिला ने किया ऐसा खौफनाक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -