भोजपुरी सिनेमा में शुरू हुई 'पुलिसगिरी', भोजपुरिया सुल्तान बनेंगे धाकड़ एस पी
भोजपुरी सिनेमा में शुरू हुई 'पुलिसगिरी', भोजपुरिया सुल्तान बनेंगे धाकड़ एस पी
Share:

पिछले दिनों मायानगरी मुंबई में फिल्म पुलिसगिरी का भव्य मुहर्त सम्पन्न हुआ था, वहीं अब जानकारी है कि इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी गई है. बता दें कि फिल्म का निर्देशन धीरज ठाकुर द्वारा किया जा रहा है और लीड एक्टर है भोजपुरिया सुल्तान के नाम से फेमस राजू सिंह माही. 

दोनों कलाकारों की जोड़ी इस फिल्म से पहले फिल्म “लव के लिए कुछ भी करेगा'' और सबसे बड़ा चैम्पियन में साथ काम कर चुकी है. इसका निर्माण इंडिया इ कॉमर्स और “चड्ढी बड्डी प्रोडक्शन” मिलकर कर रहे हैं. पुलिसगिरी के नाम से ही यह प्रतीत होता है कि इस फिल्म में राजू सिंह माही पुलिस का रोल निभाएंगे. बताया जा रहा है कि फिल्म में वे एस.पी. की भूमिका में रूद्र प्रताप सिंह के नाम से लोगों के दिलों पर छाप छोड़ेंगे. 

बताया जा रहा है कि इस फिल्म में एक से बढ़ कर एक डायलॉग सुनने को मिलेंगे. फिल्म के पी आर उदय भगत के अनुसार ये सच्ची घटना पे आधारित फिल्म है जिसके लिए निर्देशक धीरज ठाकुर ने 20 दिन बिहार में बिताए हैं. बता दें कि इस फिल्म की पूरी शूटिंग दिसम्बर में ही मुंबई के मड, फिल्मिस्तान,फिल्मसिटीऔर पालघर के कुछ लोकेशन पे होगी और इसमें कलाकार के तौर पर मुख्य भूमिका में भोजपुरिया सुल्तान राजू सिंह “माही”,प्रियंका पंडित,आयूषी तिवारी,बृजेश त्रिपाठी, अमित शुक्ला, उमेश सिंह,रमेश गोयल, राजकपूर शाही, प्रेम दुबे,अयाज खान ,सोनू पांडेय, चन्द्रकान्त यादव,सुधाकर मिश्रा और गोपाल राय आदि नजर आएँगे.  

 

 

कड़ाके की ठंड में ब्लाउज मांगती रही वो, कहा अब मैं नहीं पहनूंगी...

ब्लैक ट्रांसपेरेंट साड़ी में कातिल नजर आई मोनालिसा, फैंस हुए घायल

पुल में नहाते हुए होश खो बैठी यह सेक्सी एक्ट्रेस, वायरल हुआ वीडियो फिर...

पवन सिंह बनेंगे फाइटर, क्रैक करेंगे दुश्मनों की हड्डियां

विवादों के बीच इस बोल्ड एक्ट्रेस ने शुरू की ‘बेमिसाल खिलाड़ी’ की डबिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -