राधे मां को पुलिस ने भेजा समन 14 अगस्त को होगी पूछताछ
राधे मां को पुलिस ने भेजा समन 14 अगस्त को होगी पूछताछ
Share:

नई दिल्ली : इन दिनों राधे मां की मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रहीं है. अब दहेज प्रताड़ना मामले में मुंबई पुलिस ने राधे माँ को समन भेजा था. जिस पर पुलिस 14 अगस्त को राधे मां से पूछताछ करेगी. राधे मां के खिलाफ भोपाल में भी शिकायत दर्ज कराई गई है, जिसमें उन पर अश्लीलता फैलाने, धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और गुजरात के करीब 6 लोगों को सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप है.

गौरतलब है कि इससे पहले शनिवार को आरोपों के बाद पहली बार राधे मां मीडिया के सामने आयीं और खुद को निर्दोष बताते हुए कहा कि "मुझे कुछ कहना नहीं है, उपरवाला मेरा इंसाफ करेगा". जब पत्रकारों ने उनसे सवाल करने चाहे तो उन्होंने खुद को छुपाने की भी कोशिश की और अचानक बेहोश हो गई जिसके बाद उनके भक्त मीडिया पर हावी होने की कोशिश करने लगे और आरोप लगाने लगे की मीडिया जानबूझ कर ऐसा कर रही है.

क्या है मामला

हाल ही में स्वयं को देवी का रूप बताने वाली राधे मां पर मुंबई में कुछ दिनों पहले दहेज प्रताड़ना का प्रकरण दर्ज हुआ था. वहीँ बीते बुधवार को सोशल मीडिया पर राधे मां की लाल रंग का शोर्ट स्कर्ट पहने तस्वीर वायरल हो गई थी. वहीँ कुछ अन्य तस्वीरों में राधे मां जींस-टॉप पहने दिखाई दे रहीं है. इन तस्वीरों के सामने आने के बाद से ही राधे माँ के खिलाफ विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया है. कई स्थानों पर तो उनके पोस्टर व पुतले भी जलाए जा रहे है.

राधे माँ का मुद्दा मीडिया में जोर-शोर से बना हुआ है. राधे माँ कही जाने वाली उक्त महिला के ऊपर नॉन वेज खाने, डांस करने और लोगों को धार्मिक तौर पर गुमराह करने के भी आरोप लगाए जा रहे है, यही पर बात ख़त्म नहीं हो जाती, मीडिया में राधे माँ के ढोंग और धतुरों को लेकर हर रोज फोटोज सोशल मीडिया पर दिखाए जा रहे है, जो कि राधे माँ पर कई सवाल खड़े करते है .

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -