दुष्कर्म पीड़िता से पुलिस का जवाब- 'थाना बंद हो गया है'

By Umesh Prajapat
Nov 30 2017 03:49 PM
दुष्कर्म पीड़िता से पुलिस का जवाब- 'थाना बंद हो गया है'

देश में शोषित नाबालिगों के लिए प्रशासन भी जैसे आँखे मूंदे बैठा है. पुलिस की लापरवाही से पीड़ित नाबालिगों को और भी अधिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और दुष्कर्मियों के हौसले बुलंद होते जा रहे है. बुधवार शाम को एक दुष्कर्म पीड़िता जब थाने में शिकायत दर्ज कराने गयी तो पुलिस ने उसे यह कहकर भगा दिया कि थाना बंद हो गया है.

उल्लेखनीय है कि बैतूल के घाटबिरोली एरिया में एक 17 साल की नाबालिक लड़की को गुड्डू पाल नमक युवक ने नशीला पदार्थ खिलाक जबरन शादी की और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया. आरोपी ने लड़की के साथ शादी की फोटो भी ली. आरोपी लड़की को बैतूल बुला रहा था, लेकिन लड़की के मना करने पर उसने शादी की फोटो एफबी और वाट्स एप पर वायरल कर दी. आरोपी ने लड़की को धमकी दी कि अगर वह उसके पास नहीं आयी तो वह उसे और भी बदनाम कर देगा. बाद में जब लड़की के परिजनों को इस घटना का पता चला तो वह लड़की को लेकर शिकायत दर्ज करवाने थाने पहुंचे ,जहाँ पुलिस ने उन्हें थाना बंद होने का कहकर लौटा दिया.

बता दे कि पीड़िता अपने परिजनों के साथ बुधवार शाम 5:30 बजे थाने पहुंची थी, पुलिस द्वारा सुनवाई नहीं होने पर पीड़िता के परिजन एसपी के पास पहुंचे, जिसके बाद देर रात को पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

 

दिल्ली- वाजिद की हत्या में बड़ा खुलासा

दुष्कर्म पीड़िता ने की आत्महत्या की कोशिश

सनकी चोर, चुराता है एक ही चीज़