लॉकडाउन तोड़ने वालों को पुलिस ने किया एम्बुलेंस मे बंद, फिर जो हुआ देखकर नहीं होगा यकीन
लॉकडाउन तोड़ने वालों को पुलिस ने किया एम्बुलेंस मे बंद, फिर जो हुआ देखकर नहीं होगा यकीन
Share:

कोरोना वायरस के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. इन मामलों के कारण लॉकडाउन लगा हुआ है और अब तो इस लॉकडाउन को बढ़ाकर 3 मई तक किया जा चुका हैं. इस लॉकडाउन के दौरान लोगों को अपने घरों में रहने के लिए कहा जा रहा है लेकिन फिर भी कई लोग ऐसे हैं जो इसका पालन नहीं कर रहे हैं. कई शहरों में लोगों को घर के बाहर घूमते हुए देखा जा रहा है और पुलिस उन्हें घर में रखने के लिए नए-नए हथकंडे अपना रही है. कहीं पर उनसे उठक बैठक लगवाई जा रही है तो कहीं पर उन्हें डंडे मारे जा रहे हैं. अब हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

जी दरअसल हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि ऐसे कई शहर है जहाँ के लोगों को लॉकडाउन का पालन करते हुए नहीं देखा जा रहा है. लोग मजे से बाहर घूमते हुए दिखाई दे रहे हैं वह भी बिना मास्क लगाए. ऐसे में जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसमे पुलिस ने ऐसे लोगों को सबक सिखाने के लिए जो किया है वह काफी मजेदार है और प्रेरणा लेने वाला भी है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं लॉकडाउन का पालन नहीं करना वो भी बिना मास्क के कितना खतरनाक हो सकता है. वीडियो में लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे और बिना मास्क लगाए घूम रहे लड़कों को पुलिस ने रास्ते में रोक लिया और उसके बाद उन्होंने उन्हें ले जाकर एक एम्बुलेंस मे बंद कर दिया.

आप देख सकते हैं उस एम्बुलेंस मे कोरोना का एक फर्जी(डमी) मरीज लेटा हुआ है और उसे देखते ही लड़कों के होश उड़ जाते हैं और वह एम्बुलेंस से बाहर निकलने के लिए कोशिश करने लगते हैं. वाकई में यह वीडियो काफी शानदार है, लेकिन आपको बता दें कि यह वीडियो प्रेंक वीडियो कहा जा रहा है. इसे चेन्नई का बताया जा रहा है लेकिन अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है. खैर आप देख सकते हैं इस वीडियो के अंत में भी पुलिस ने मैसेज दिया है कि लॉकडाउन का पालन करें और मास्क लगाकर ही बाहर निकले.

आतंकियों ने पुलिसकर्मी को बनाया बंधक, चंद घंटों में सुरक्षाबलों ने कराया मुक्त

गिरफ्तारी की अफवाहों पर विराम लगाते हुए गुस्से में लाल विक्की कौशल ने किया ट्वीट

जमातियों ने पुलिसकर्मीयों में फैलाया कोरोना, दिल दहला देगी वहां से फैली वायरस की चेन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -