दूल्हे का इंतजार करती रह गई दुल्हन, पुलिस ने रास्ते से ही वापस लौटाई बरात
दूल्हे का इंतजार करती रह गई दुल्हन, पुलिस ने रास्ते से ही वापस लौटाई बरात
Share:

देहरादून: यूपी के पीलीभीत​ जिले से दुल्हन लेने उत्तराखंड जा रहे दूल्हे को सीमा पर पुलिस ने रोक लिया। पुलिस ने तहकीकात करने के पश्चात् दूल्हा समेत पूरी बारात को प्रदेश में प्रवेश से इंकार कर दिया। जब इस बात की खबर लड़की वालों को हुई, तो वे बॉर्डर पर पहुंच गए। पुलिस ने जब उन्हें पूरी बात समझाई, तो वे भी शांत रह गए। पुलिस ने अब 14 दिन बार फिर से बारात लाने के लिए बोला है।

वही पीलीभीत शहर से सटे गांव चंदोई से बारात उत्तराखंड के खटीमा जा रही थी। कहा गया है कि बारात अपने निर्धारित वक़्त पर गंतव्य की तरफ रवाना हो गई। इस बारात में 40 से 45 व्यक्ति सम्मिलित थे। बा​रातियों द्वारा कोरोना दिशा-निर्देशों का पालन भी किया जा रहा था, मगर उत्तराखंड सीमा पर पहुंचते ही पुलिस ने बारात को रोक लिया। उत्तर प्रदेश-उत्तराखंड बॉर्डर पर तैनात स्वास्थ्य विभाग की टीम ने तहकीकात आरम्भ कर दी।

वही सबसे पहले दूल्हे की कोरोना जांच की गई। दूल्हे की रिपोर्ट जब सामने आई, तो सभी दंग रह गए। यहां बारात तो छोड़िये दूल्हा ही कोरोना संक्रमित निकला। यह रिपोर्ट देख अन्य बाराती हैरान रह गए। दूल्हे के साथ कार में सवार अन्य बारातियों को जब इस बात की खबर हुई, तो उनके भी पसीने छूट गए। अधिकांश लोग तो कोरोना का नाम सुनकर ही वहां से पीछे हट गए। तत्पश्चात, पुलिस ने दूल्हे को वापस लौट जाने को बोला तथा ये भी कहा कि 14 दिन के पश्चात् जब रिपोर्ट नकारात्मक आएगी, तभी उत्तराखंड में प्रवेश मिलेगा। 

इस बैंक के ग्राहकों के लिए अच्छी खबर, मिलने जा रहा है ये बड़ा फायदा

श्रीलंका क्रिकेट की कार्यकारी समिति ने राष्ट्रीय टीम के लिए 100,000 अमरीकी डालर की राशि का किया एलान

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रोमांटिक अंदाज में दी कियारा अडवाणी को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -