देखी है ऐसी मेहमान नवाजी, जब पुलिस इंचार्ज बन गए वेटर

Jan 07 2016 12:19 PM
देखी है ऐसी मेहमान नवाजी, जब पुलिस इंचार्ज बन गए वेटर

कोलकाता : किसी भी राज्य में जब मुख्यमंत्री दौरे पर आते है, तो वहां के अधिकारी स्पेशल अलर्ट पर तैनात हो जाते है, जबकि यह कानूनी तौर पर जायज नही है। लेकिन यदि ऐसा नही होता है, तो उसका हाल हरियाणा की महिला पुलिस अधिकारी संगीता कालिया की तरह होता है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य सरकार द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंची तो पुलिस इंचार्ज ही वेटर बन गए।

पुलिस इंचार्ज सुशांतो राजबंशी कार्यक्रम के दौरान मुख्यमंत्री से लेकर सभी लोगों की मेहमान नवाजी कर रहे है। कैमरे में कैद हुई इस तस्वीर में राजबंशी सीएम व अन्य मेहमानों को चाय, पानी व नाश्ता सर्व करते नजर आ रहे है। यह कार्क्रम मिदनापुर जिले के कॉलेज ग्राउंड में आयोजित की गई थी।

आम तौर पर राज्य सरकार को कोई भी कार्यक्रम मजिस्ट्रेट ऑफिस में आयोजित किया जाता है, लेकिन वेस्ट मिदनापुर में प्रत्येक वर्ष यह कार्यक्रम पुलिस द्वारा आयोजित की जाती है। कहा जाता है कि इसका कारण एसपी की तृणमूल कांग्रेस व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से नजदीकी है। यह कार्यक्रम 2 घंटे तक चला। जिसमें माइक के संचालक एसपी भारती घोष भी थे। इस दौरान उन्होने ममता की शान में कविता पाठ भी किया। उन्होने ममता को मदर ऑफ जंगलमहल कहा। इतना ही नही पश्चिम बंगाल के विकास का सारा श्रेय भी उन्हें ही दिया।

बता दें कि एसपी भारती पर हमेशा शिकायतें आती रहती है और हर बार उन पर पश्रपात का आरोप लगता रहा है। उन पर आरोप है कि तृणमूल के खिलाफ आने वाली सभी शिकायतों को वो नजरअंदाज कर देते है। प्रदेश में कांग्रेस के नेता मानस भुनिया ने भी एसपी पर टीएमसी का पक्ष लेने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि एसपी ने सीएम के खिलाफ बोलने वाले विपक्षी नेताओं को धमकी भी दी है।