सत्याग्रह कर रहे युवाओं को पुलिस ने भेजा नोटिस, थाने में हाजिर होने का दिया आदेश
सत्याग्रह कर रहे युवाओं को पुलिस ने भेजा नोटिस, थाने में हाजिर होने का दिया आदेश
Share:

इंदौर/ब्यूरो। बेरोजगारी और सरकारी नौकरियों की भर्ती परीक्षाएं नहीं होने पर विरोध और सत्याग्रह कर रहे युवाओं को पुलिस ने नोटिस दे दिया है। सहायक पुलिस आयुक्त की ओर से इंदौर में सत्याग्रह पर बैठे युवाओं के प्रतिनिधियों को नोटिस भेजकर थाने में हाजिर होने का आदेश दिया गया है। 

पांच दिन से भंवरकुआं क्षेत्र के उद्यान के बाहर तमाम युवा भर्ती सत्याग्रह के रूप में धरना दे रहे हैं। पुलिस ने कहा है कि इससे क्षेत्र में शांति भंग की आशंका है। सहायक पुलिस आयुक्त कार्यालय की ओर से कुछ युवाओं के नाम से नोटिस भेजा गया है। रंजीत विक्ट्री, अजय पटेल, सुमित शर्मा, मंजू मालवीय, आकाश गोयल और अभिषेक मलघाया को धारा 111 में नोटिस जारी किया गया है। 

नोटिस में लिखा गया है कि भंवरकुआं टीआइ ने इस्तगासा पेश किया है। बेरोजगारी के मुद्दे पर धरना प्रदर्शन कर युवाओं को आक्रोशित किया जा रहा है। इससे शांति भंग होने की आशंका है। इससे आगे लोक शांति भंग होने की आशंका है। युवाओं को थाने पर हाजिर होकर 20 हजार रुपये का बांड भरने का आदेश दिया गया है। बांड भरने के आदेश से पहले नोटिस के जरिए उनसे जवाब मांगा गया है कि वे थाने पर आकर अपना पक्ष रखें कि उनके खिलाफ बांड प्रस्तुत करने की कार्रवाई क्यों नहीं की जाए?

अब ओवैसी और शिवपाल को रिझाने की कोशिश में राजभर, साथी नेता लगातार दे रहे झटका

'तुम्हारी जरुरत नहीं है..', आज़म खान और उनके विधायक बेटे ने लौटाई सरकारी सुरक्षा

2 माह में 40 लाख गौवंशों का टीकाकरण कराएगी राजस्थान सरकार, लंपी बीमारी से जंग शुरू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -