सुंदर भाटी गैंग के बदमाशों की गाड़ियां ज़ब्त
सुंदर भाटी गैंग के बदमाशों की गाड़ियां ज़ब्त
Share:

ग्रेटर नोएडा. ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सुंदर भाटी गैंग के दो बदमाशों की 40 लाख रुपये की दो गाड़ियां ज़ब्त कर लीं है. पुलिस के मुताबिक बदमाशों ने ये दोनों वाहन अपराध करके जुटाए पैसों से लिए थे. 

सुंदर भाटी गैंग का अपराध जगत में जाल फैला हुआ था. कईं आपराधिक मामलों में इस गैंग के खिलाफ केस चल रहे हैं. ग्रेटर नोएडा पुलिस ने सुंदर भाटी गैंग के दो बदमाशों की 40 लाख रुपये की दो गाड़ियां ज़ब्त कर लीं है. यह गाड़ियाँ खरीदने के लिए उन्होंने आपराधिक कार्यों को अंजाम दिया था. पुलिस जल्द ही गैंग के अन्य बदमाशों की संपत्ति भी जब्त कर सकती है. इसके अलावा पुलिस ने अन्य गैंग के बदमाशों की संपत्ति भी ज़ब्त करने का फैसला किया है.

ग्रेटर नोएडा कोतवाली प्रभारी राजेश शर्मा ने बताया कि कुख्यात सुंदर भाटी व गैंग के सिंहराज व योगेश सहित कुल 11 बदमाश हरेंद्र प्रधान हत्याकांड के मामले में जेल में बंद हैं. सभी बदमाशों पर गैंगस्टर एक्ट के तहत पुलिस ने संपत्ति ज़ब्त करने की कार्रवाई की है. इसके तहत पुलिस ने सिंहराज व योगेश की दो गाड़ियों को ज़ब्त कर लिया जिनकी कीमत करीब 40 लाख रुपये है पुलिस गैंग की और संपत्ति चिन्हित कर रही है.

पत्रकरों के सवाल से बौखलाई राधे मां

पहलू खान हत्याकांड : पुलिस की जांच पर उठ रहे हैं सवाल

मिज़ोरम को सातवें वेतन आयोग का तोहफा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -