जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर ट्रक से बरामद हुई 21 किलोग्राम हेरोइन
जम्मू-श्रीनगर राजमार्ग पर ट्रक से बरामद हुई 21 किलोग्राम हेरोइन
Share:

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ पुलिस ने आज सुबह उधमपुर में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक से 21 किलोग्राम से अधिक हेरोइन जब्त कर वाहन चालक को हिरासत में ले लिया। इस पूरे मामले में मिली जानकारी के तहत आज सुबह उधमपुर में जम्मू-श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक ट्रक जा रहा था और जब जांच की गई तो 21 किलोग्राम से अधिक हेरोइन जब्त हुई। इस पूरे मामले के बारे में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) मुकेश सिंह ने कहा, 'चेनानी में राजमार्ग पर 'जीरो प्वाइंट' पर वाहनों की जांच के दौरान, कश्मीर से आ रहे एक ट्रक को रोका गया।'

फिल्ममेकर विशाल भारद्वाज ने खरीदा अपने सपनों का घर

इसी के साथ आगे उन्होंने बताया- 'ट्रक पंजाब के नवांशहर निवासी कुलविंदर सिंह चला रहा था।' आगे उन्होंने यह भी जानकारी दी कि वाहन की तलाशी के दौरान लगभग 21।5 किलोग्राम हेरोइन के 18 पैकेट जब्त किए गए। आगे अधिकारी ने बताया कि जब्त मादक पदार्थ की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार के हिसाब से करोड़ों रुपये आंकी गई है। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

आपको बता दें कि यह कोई पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले भी इस तरह के चौकाने वाले मामले सामने आ चुके है। इस तरह के अन्य मामले कई राज्यों से सामने आए हैं जिन्होंने पुलिस तक को हैरानी में डाल दिया है। अब तक कई मामले में आरोपियों को पकड़ा जा चुका है, वहीं कई मामलों में आरोपी हाथ से निकल गए।

क्या आपने देखा है जहर फेंकते हुए सांप? ये वीडियो देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे

शूटिंग के दौरान हादसे का शिकार हुए अमिताभ बच्चन, घबराए फैंस

''दीपोत्‍सव'' कार्यक्रम में पहुंचे सीएम शिवराज, अनाथ बच्‍चों के साथ मनाई दीपावली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -