झूठी अफवाहों पर दौड़ाती पुलिस

आगरा-बाह: विधानसभा चुनाव के मतदान के दिन शनिवार को बाह, पिनाहट में शांतिपूर्वक मतदान हुआ। हालांकि मतदान शुरू होते समय सुबह कुछ बूथों पर ईवीएम मशीन धोखा दे गयी जिन्है करीब एक घंटे बाद बदल दिया गया।

पिनाहट के सर्वोदय विद्या मन्दिर इन्टर कॉलेज के बूथ संख्या पचास पर मशीन खराब हो गयी। वहीं ईश्वरी गढी के बूथ संख्या 109 और छदामी पुरा में मशीन सुचारू रूप से नही चल रही थी। जिन्हे शिकायत के बाद बदल दिया गया।

वहीं भदरौली के पास नगरिया गॉव के बूथ संख्या 123 पर राकेशी देवी जब वोट डालने पहुची तो उनका वोट पहले से ही किसी ने कर्जी तरीके से डाल दिया जिस पर हंगामा हो गया। सूचना पर सेक्टर मजिस्ट्रेट और भाजपा के प्रत्याशी पुत्र त्रिपुदमन सिंह मौके पर पहुच गये।

बाद में संसोधन के बाद महिला का वोट डलवा दिया गया। क्षेत्र की सबसे सम्वेदनशील मतदान केन्द्र मनौना में दिनभर अधिकारी दौड लगाते रहे सबसे पहले एडीएम प्रशासन राजेश श्रीवास्तव और जिलाधिकारी और जिले के कप्तान ने भी मनौना पहुचकर बूथ का जायजा लिया।

वहीं शाम होते होते अकवाहों का बाजार भी गर्म रहा। कभी पडुआपुरा तो कभी जगतूपुरा तो कभी अमर सिंह पुरा में झगडे की अकवाह उडती रही।वही फरैरा गांव में झगड़े की सूचना पर पुलिस ने ग्रामीणो को खदेड दिया।

वही पुलिस भी पूरे दिन दौडती रही। वहीं ब्लॉक के सबसे ज्यादा प्रतिशत देवगढ में 93 प्रतिशत वहीं नयाबॉस में 92 प्रतिशत मतदान हुआ तो वहीं चचिहा में सबसे कम 53 प्रतिशत मतदान हुआ। 

और पढ़े-

यूपी चुनाव 2017: पहले चरण का मतदान आज

अब भी अनिश्चितता से घिरे हैं यूपी के 40 फीसदी मतदाता

मायावती ने मुसलमानों से बीएसपी को वोट देने की अपील की

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -