हिलटॉप मॉल में लूट की खबर पर पुलिस अधिकारियों ने कही यह बात
हिलटॉप मॉल में लूट की खबर पर पुलिस अधिकारियों ने कही यह बात
Share:

खाड़ी क्षेत्र की पुलिस ने सोमवार रात शॉपिंग मॉल में लूटपाट की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. इस मामले को लेकर रिचमंड पुलिस विभाग ने ट्वीट किया कि, 'अधिकारियों ने हिलटॉप मॉल में दृश्य को नियंत्रित किया है क्योंकि वैंडल और लूटेरों ने संपत्ति को नष्ट कर दिया है.

सावधान! कोरोना के बाद पनप रहा है यह खतरनाक वायरस

अपने बयान में विभाग ने कहा कि एक शूटिंग के बारे में एक अज्ञात स्रोत द्वारा झूठी सूचना फैलाई गई जिसमें एक अधिकारी शामिल था.विभाग ने लिखा है, 'हमारा उद्देश्य सटीक जानकारी देना है.कुछ समय बाद, फेयरफील्ड पुलिस विभाग ने सोलानो मॉल और गेटवे बुलेवार्ड में लूटपाट की सूचना दी.पुलिस ने निवासियों को घर पर रहने की सलाह दी.

जम्मू कश्मीर में सेना को मिली बड़ी सफलता, तीन खूंखार आतंकी ढेर

दूसरी ओर दुनियाभर में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. जानलेवा वायरस वैश्विक स्तर पर अब तक 62 लाख से अधिक लोगों को संक्रमित कर चुका हैं. वहीं 3.75 लाख से ज्यादा लोगों की अब तक मौत हो चुकी है. इन सबके बीच दुनिया में कोरोना महामारी के कहर से सबसे ज्यादा जूझ रहे अमेरिका में संक्रमित लोगों का आंकड़ा 18 लाख 35 के पार पहुंच चुका है. अब तक एक लाख पांच हजार से ज्यादा लोग दम तोड़ चुके हैं. वही, भारत में भी कोरोना वायरस के मामलों में तेजी से इजाफा हो रहा है. 1.90 लाख मालों के साथ भारत शीर्ष प्रङावित देशों की लिस्ट में 7वें नंबर पर आ गया है.

सावधान! कोरोना के बाद पनप रहा है यह खतरनाक वायरस

दिल्ली दंगा मामले में बड़ा एक्शन, आप पार्षद ताहिर हुसैन के खिलाफ दाखिल होगा आरोपपत्र

'अम्फान' की तबाही के बाद गुजरात-महाराष्ट्र में अलर्ट, आ रहा है तूफ़ान 'निसर्ग'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -