12वीं पास के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 2500 से अधिक पदों पर निकली पुलिस भर्ती
12वीं पास के लिए नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, 2500 से अधिक पदों पर निकली पुलिस भर्ती
Share:

पुलिस विभाग में नौकरी करने के इच्छुक अभ्यर्थियों के लिए कई प्रदेशों में आवेदन करने का बेहतरीन अवसर है। उत्तर प्रदेश, हरियाणा तथा ओडिशा में सब- इंस्पेक्टर से लेकर कॉस्टेबल के पदों पर भर्ती के लिए आवेदन की प्रक्रिया जारी है। इस भर्ती के तहत पुलिस विभाग में 2570 पदों पर नियुक्ति की जाएगी। यहां हम आपको आवेदन की दिनांक, पदों की संख्या से संबंधित अहम जानकारी के साथ ऑफिशियल नोटिफिकेशन के बारे में बता रहे हैं।

UPPBPB UP Police Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश पुलिस में 1329 पदों पर भर्तियां निकली हैं। इसके लिए आवेदन की दिनांक को कई बार बढ़ाया जा चुका है। उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती के लिए आवेदन की आखिरी दिनांक को 31 मई, 2021 से बढ़ाकर अब 15 जुलाई 2021 कर दिया गया है। योग्य व इच्छुक अभ्यर्थी 15 जुलाई तक उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती के लिए आवेदन कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

Odisha Police SI and Constable Recruitment 2021: ओडिशा मेंं भी पुलिस विभाग में नौकरी का सपना देख रहे उम्मीदवारों के लिए आवेदन का बेहतरीन अवसर है। ओडिशा पुलिस ने 700 से अधिक पदों पर भर्ती निकाली है। जिसके तहत सब इंस्पेक्टर और कॉन्स्टेबल के पदों पर भर्ती की जाएगी। जो अभ्यर्थी इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं वह 15 जुलाई तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन प्रक्रिया के बारे में जानने के लिए यहां क्लिक करें।

HSSC Haryana Police Recruitment 2021: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने कॉन्स्टेबल के पदों के कमांडो विंग (ग्रपु सी) में पुरुष अभ्यर्थियों के लिए भर्तियां निकाली है। 14 जून से इन पदों पर आवेदन आरम्भ हो चुके हैं। आवेदन की अंतिम दिनांक 29 जून 2021 है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस भर्ती अभियान के तहत 500 से ज्यादा पदों को भरा जाएगा। अधिक जानकारी के लिए यहां क्लिक करें।

बैंक में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, जल्द यहां करें आवेदन

असिस्टेंट रजिस्ट्रार के पदों पर आवेदन करने का अंतिम दिन कल, जल्द करें आवेदन

10वीं पास युवाओं के लिए रक्षा मंत्रालय में नौकरी पाने का सुनहरा मौका, जल्द करें आवेदन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -