खून के छींटे पड़े हुए थे, जब जमीन खोदी तो देखकर हैरान रह गए लोग
खून के छींटे पड़े हुए थे, जब जमीन खोदी तो देखकर हैरान रह गए लोग
Share:

खूंटी : यहां के पोकला जंगल से गुरुवार को पुलिस ने एक लड़का-लड़की का शव बरामद किया है। संदेह जताया जा रहा है कि दोनों की हत्या गला रेतकर की गई है। इसके बाद अपराधियों ने दोनों को एक के ऊपर एक लिटाकर ज़मीन के अंदर दफना दिया। जमीन खोदने पर पहले लड़के की लाश मिली और उसे उठाते ही नीचे लड़की का शव दिखा। इस मामले का तब पता चला जब ग्रामीणों ने खून पड़ा हुआ देखा और पुलिस को सुचना दी ।

लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने देखा कि खून के धब्बे के साथ ही किसी के घसीटे जाने के भी निशान नजर आए। पुलिस उस निशान का पीछा करते हुए जब कुछ दूर पहुंची तो वहां जमीन पर गीली मिट्‌टी नजर आई। पुलिस को शक हुआ और वहां खुदाई शुरू करवाई गई। इसके बाद युवक-युवती दोनों का शव बरामद किया गया। युवक के आईकार्ड से उसकी पहचान टिनतुस बोदरा के रूप में की गई है। वहीं, पुलिस युवती की पहचान करने में जुटी हुई है।पुलिस के मुताबिक दोनों की उम्र करीब 20-22 साल की है।

घटनास्थल से कुछ दूरी पर खून के काफी धब्बे मिले हैं, जिन्हें मिट्‌टी रखकर छिपाने की कोशिश की गई है। आशंका जाहिर की जा रही है कि अपराधियों ने लड़की के साथ रेप किया और फिर दोनों की हत्या कर दी होगी। पुलिस के अनुसार मौके का मुआयना करने पर ऐसा लगता है कि दोनों की हत्या कर, शव को घसीटते हुए गड्ढ़े तक लाया गया और फिर उन्हें दफन कर दिया गया।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -