पुलिस ने की भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद
पुलिस ने की भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद
Share:

मथुरा। जिले में अलग-अलग क्षेत्र से पुलिस और आबकारी टीम ने बुधवार को दो तस्करों को गिरफ्तार कर लाखों रुपये की अवैध शराब बरामद की। पुलिस अधीक्षक (नगर) श्रवण कुमार सिंह ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर हाइवे क्षेत्र में पुलिस और आबकारी विभाग के दस्ते ने चंदनवन तिराहे पर दिल्ली की ओर से आ रहे कंटेनर को रूकने का इशारा किया तो कंटेनर सवार ने भागने की कोशिश की।

टीम ने घेराबंदी कर कंटेनर को रोककर पंजाब के होशियारपुर निवासी तस्कर जसवंत सिंह को दबोच लिया। उन्होंने बताया कि पकड़े गए कंटेनर की तलाशी लेने पर अरूणाचल प्रदेश में निर्मित डाल्फिन डीलक्स व्हिस्की की पांच सौ पेटी बरामद हुई। इसके अलावा जमुनापार इलाके में सूचना मिली कि भारी मात्रा में अवैध शराब से भरे कंटेरन मथुरा की ओर आ रहे हैं।

थाना प्रभारी ने आबकारी टीम के साथ राया मार्ग पर स्थित ब्रजवासी होटल के पास चेकिंग शुरू कर दी। इसी दौरान राया की ओर से आ रहे शराब से भरे कंटेनर को घेराबंदी कर रोक लिया और लुधियाना के लोहटवदी निवासी तस्कर जसवीर को पकड़ लिया जबकि उसका साथी हरियाणा के राजपुरा इस्तमुरार रेवाड़ी निवासी सत्यवीर भागने में सफल रहा। टीम ने पकड़े गए कंटेनर से  हरियाणा निर्मित विदेशी शराब की 350 पेटी बरामद की है। उन्होंने बताया कि बरामद शराब की कीमत की कीमत लगभग 45 लाख रूपए आंकी गयी है।

भाभी से जबरदस्ती शादी से परेशान नाबालिग ने की आत्महत्या

कांगो की एक अदालत ने दुष्कर्म मामले पर सुनाया ऐतिहासिक फैसला

धन के लालच में दी अपनी बेटी की बलि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -