पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर, 50 दो पहिया वाहन जब्त
पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर, 50 दो पहिया वाहन जब्त
Share:

मुरैना: मध्यप्रदेश के मुरैना शहर की पुलिस को मोटरसाइकिल गिरोह के एक सदस्य को पकड़ने में सफलता मिली हैै। पुलिस अधिकारियों के अनुसार सूचना मिलने गिरफ्तार गिरोह के सदस्य की निशानदेही पर 50 से अधिक दो पहिया वाहनों को जब्त कर लिया गया है। फिलहाल पुलिस पूछताछ के साथ ही अन्य दो साथियों को भी गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है।

पुलिस ने बताया कि पुलिस को पिछले कई दिनों से मोटरसाइकिल व अन्य दो पहिया वाहनों की चोरी होने की शिकायतें लगातार मिल रही थी। पुलिस ने मामले को गंभीरता लेते हुये जाल बिछाया और फिर वाहन चोर गिरोह के प्रमुख भोला गुर्जर निवासी कैमरा को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार गुर्जर के दो अन्य साथी देवेन्द्र और लोकेन्द्र की तलाश की जा रही है, इन दोनों ने भोला को चोरी में साथ दिया। 

इसके पहले पुलिस ने करूआ गुर्जर और गिर्राज गुर्जर को गिरफ्तार कर चुकी है। मीडिया को जानकारी देते हुये एसपी विनित खन्ना ने बताया कि मुरैना के साथ ही आस-पास के कई इलाकों से लगातार यह शिकायतें आ रही थी कि दो पहिया वाहन चोरी हो रहे है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुये पुलिस दल गठित किया और फिर कार्रवाई करते हुये गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की। पुलिस ने आरोपी की निशानदेही से 50 से अधिक मोटरसाइकिलें व अन्य दो पहिया वाहनों को बरामद कर लिया है। पुलिस आरोपी भोला से पूछताछ कर रही है।

आईएसआईएस का फाउंडर कोई और नहीं बल्कि ओबा..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -