मायावती के खिलाफ बयान देने वाले दयाशंकर की तलाश में पुलिस पहुंची उनके घर
मायावती के खिलाफ बयान देने वाले दयाशंकर की तलाश में पुलिस पहुंची उनके घर
Share:

लखनऊ : बसपा प्रमुख मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाले नेता दयाशंकर खिलाफ एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस उनकी तलाश में उनके आवास जा पहुंची। लखनऊ पुलिस जब उनके केसरबाग स्थित आधिकारिक आवास पहुंची, तो वो वहां से गायब मिले। दूसरी ओर बलिया पुलिस भी दयाशंकर की तलाश में लगी है।

गुरुवार की सुबह पुलिस उनके बलिया स्थित घर पहुंची, तो वो वहां भी नहीं मिले। दयाशंकर के बयान पर कड़ी आपत्ति जताते हुए बीएसपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी के खिलाफ सड़क पर प्रदर्शन किया। लखनऊ के हजरतगंज में दयाशंकर व बीजेपी के खिलाफ बीएसपी कार्यकर्ताओं ने खूब नारे लगाए। बसपा नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि ये सब बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के इशारों पर किया जा रहा है।

बसपा सासंद सतीश चंद्र का कहना है कि वो इस मामले को लेकर अदालत में जाएंगे। बता दें कि उतर प्रदेश बीजेपी के उपाध्यक्ष दयाशंकर के खिलाफ मामला तूल पकड़ते ही पार्टी ने उन्हें 6 साल के लिए बर्खास्त कर दिया है। मंगलवार को टिकट बिक्री का आरोप लगाते हुए दयाशंकर ने कहा था कि जिस तरह से मायावती मोलभाव करती है, वैसे तो एक वैश्या भी अपने पेशे में नहीं करती।

राज्यसभा में समूचे विपक्ष ने बयान देने वाले बीजेपी नेता को गिरफ्तार करने के साथ निंदा प्रस्ताव लाने की मांग की। सदन में पूरा विपक्ष मायावती के साथ एकजुट हो गया। विपक्ष दयाशंकर को गिरफ्तार करने की मांग करने लगी। बाद में दबाव बढ़ने पर दयाशंकर ने मायावती से माफी मांगी। अपने बयान पर खेद जताते हुए उन्होने कहा कि मायावती अगर चाहती है, तो वो जेल जाने को तैयार है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -