रात में अकेले घर जा रही थी महिला, बिल्डिंग के पीछे पकड़ कर ले गई पुलिस और फिर...
रात में अकेले घर जा रही थी महिला, बिल्डिंग के पीछे पकड़ कर ले गई पुलिस और फिर...
Share:

अफ्रीकी देश नाइजीरिया में पुलिस वालों पर आरोप है कि उन्होंने कानूनी कार्रवाई की आड़ में कई महिलाओं के साथ बलात्कार और यौन हिंसा की वारदातों को अंजाम दिया। हालांकि, पुलिस ने कहा है कि वे प्रॉस्टीट्यूशन के विरुद्ध कार्रवाई कर रहे हैं, इसलिए लोग हंगामा कर रहे हैं। पुलिस ने प्रॉस्टीट्यूट्स पर कार्रवाई करते हुए पिछले महीने कई नाइट क्लब, बार, होटल में रेड मारी थी और महिलाओं को गिरफ्तार किया था। 

इसके बाद एक महिला ने आरोप लगाते हुए कहा था कि उन्हें सड़क से ये कहते हुए उठा लिया गया कि वह देर रात होने के बाद भी बाहर हैं। 25 वर्ष की ब्यूटीशियन ने कहा है कि पुलिस वाले उन्हें बिल्डिंग के पीछे वाले हिस्से में ले गए और उनके साथ बलात्कार किया। महिला के अनुसार, तीन पुलिसवालों ने उन्हें पकड़ रखा था, जबकि चौथे ने बलात्कार किया। ब्यूटीशियन ने कहा है कि उनका उन लोगों ने ही दुष्कर्म किया जिनका कार्य उनकी रक्षा करना है। उ

उन्होंने कहा कि रात के लगभग 10 बजे वे घर जा रही थीं। पहले पुलिस ने उनसे पैसे मांगे, पैसे न देने पर उन्हें पकड़ लिया। वहीं पुलिस का कहना है कि कानूनी तौर से प्रॉस्टीट्यूशन प्रतिबंधित है और खतरनाक अपराधियों के लिए लाइफलाइन भी बन चुका है। विशेषकर आबूजा नाम के शहर में इसके खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है, इस कारण लोग शोर मचा रहे हैं।

खबरें और भी:-

संदिग्ध परिस्थितियों में बरामद हुआ 5 वर्षीय मासूम का शव, दुष्कर्म की आशंका

महिला ने दो मासूम के साथ लगा दी नहर में छलांग, मौत

अमृतसर में बेखौफ बदमाशों ने बैंक में घुसकर दिया लूट की वारदात को अंजाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -