रामपुर के एक घर में बन रहे थे बम, पुलिस ने मारा छापा और...
रामपुर के एक घर में बन रहे थे बम, पुलिस ने मारा छापा और...
Share:

रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के शाहबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले खारसोल गांव में एक खाली पड़े मकान में विस्फोटक सामग्री होने की जानकारी पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटनास्थल से 2 बोरो में देसी बम बरामद किए. पुलिस ने घटनास्थल पर घेराबंदी कर वहां आने-जाने पर प्रतिबन्ध लगा दिया. पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. 

दोनों बोरों में लगभग 30 देसी बम बरामद किए हैं. अन्य आरोपियों की खोज के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है. पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि सूचना मिली की गांव के एक ट्यूबवेल के ऊपर कुछ असामाजिक तत्वों ने बम एकत्रित कर रखे है. इस पर पुलिस ने छापा मारा और वहा दो कट्टो में देसी बम बरामद किए, जिसका आकार क्रिकेट बाल से कुछ बड़ा है. बम निरोधक दस्ते को बुलाया गया है.

खुफिया तंत्र के अधिकारियों ने भी गांव पहुंचकर पूरे मामले की जाँच की. फरार अभियुक्तों को हिरासत में लेने के निर्देश दिए गए हैं. गिरफ्तार किए गए युवक की पहचान फिलहाल पुलिस ने गुप्त रखी है, उससे पूछताछ की जा रही है. वह बम बनाने का कार्य कब से कर रहा है और क्यों कर रहा है और इन्हें बनाकर वह कहाँ बेचता था. इस बात की जानकारी ली जा रही है. अधिकारी ने कहा कि बम को डिस्पोज कर दिया जाएगा. 

योगा करते हुए सपना ने शेयर की तस्वीर और फैंस को दी ऐसी नसीहत

इंटरनेशनल योगा डे पर कोमोलिका ने दिखाया अपने योगा का जादू

योग दिवस : जवानों संग आर्मी डॉग ने भी किया योग, जमकर देखीं जा रही तस्वीरें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -