पुलिस ने रायबरेली जिला जेल में मारा छपा, मिला हैरान करने वाला सामान
पुलिस ने रायबरेली जिला जेल में मारा छपा, मिला हैरान करने वाला सामान
Share:

रायबरेली : उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिला जेल में जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक ने पूरी टीम के साथ छापेमारी की कार्यवाही की। इस दौरान जेल के अंदर से लगभग 600 ग्राम गांजा और दो मोबाइल फोन समेत चिलम बरामद की गई है। छापेमारी के बाद जेल प्रशासन के विरुद्ध रिपोर्ट बनाकर जिला प्रशासन के उच्च अधिकारियों को भेजी जा रही है।

बताते चलें कि रायबरेली जिला जेल के भीतर से एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक दबंग कैदी दूसरे कैदियों का उत्पीड़न करते हुए नज़र आया था। इस वीडियो में तीन कैदी उठक-बैठक कर रहे हैं और एक दूसरे पर हमला कर रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होते ही, जिला में हड़कंप मच गया था। इसके बाद जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक सहित आला अधिकारियों ने जेल में छापेमारी की कार्यवाही की।

वहीं, छापेमारी के बाद जिलाधिकारी ने बताया है कि जेल के भीतर छापेमारी के दौरान लगभग 600 ग्राम गांजा के साथ ही चिलम भी बरामद हुई है। इसके अतिरिक्त दो मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं। वायरल वीडियो के सम्बन्ध में बताते हुए उन्होंने कहा है कि इसमें जेल प्रशासन की लापरवाही सामने आई है। इसकी रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को पहुंचाई जाएगी। इस रिपोर्ट के सामने आने के बाद जेल प्रशासन पर कार्यवाही होने की सम्भावना है।

नौसेना से लेकर BSF तक सभी कर रहे योग अभ्यास, कल मनाया जाएगा अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस

राष्ट्रीय कार्यकारिणी में जाने से सिद्धू का इंकार, अब आगे ऐसे समीकरण

'शिल्पा शेट्टी' ने योग करते हुए शेयर की ये शानदार तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -