होटल में छापेमारी में पकड़ाए युवक-युवतियां
होटल में छापेमारी में पकड़ाए युवक-युवतियां
Share:

बिहिया. आजकल सस्ते में कुछ घंटों के लिए होटल में रूम लेकर युवक-युवतियां रंगरलियाँ मनाते हैं. इससे कईं बार अपराधों की आशंका भी बढ़ जाती है. ऐसा ही कारनामा हो रहा था स्थानीय थाना एरिया में स्थित अरविन्दम होटल में. जहाँ मंगलवार को पुलिस ने छापेमारी कर होटल के दो अलग-अलग कमरों से दो जोड़ों को आपत्तिजनक अवस्था में पकड़ा. पुलिस ने होटल के मैनेजर सह मालिक लालबाबु प्रसाद को भी अरेस्ट किया है.

पुलिस को सूचना मिली थी कि अरविन्दम होटल में पिछले कई माह से युवक व युवतियों को कमरा उपलब्ध कराया जा रहा था. इसी आधार पर पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान पुलिस ने दो अलग-अलग कमरों से आपत्तिजनक स्थिति में दो युवकों और दो युवतियों को पकड़ा. एक युवती तो शादीशुदा थी. इंस्पेक्टर संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि इस मामले में आरा शीतल टोला के राजकुमार गुप्ता और बिहिया के टिपुरा गांव के एनामुल हक को पकड़ा गया है. छापेमारी के दौरान पुलिस ने आपत्तिजनक सामान भी बरामद किया है.

इंसपेक्टर संजय कुमार सिन्हा ने बताया कि होटल में 600 रुपए लेकर दो घंटों तक के लिए कमरा उपलब्ध कराया जाता था. होटल का रजिस्टर भी जब्त किया गया है. रजिस्टर की जांच करने से प्रथम दृष्टया पता चला है कईं लोगों ने कईं बार होटल में कमरा लिया है, इनके बारे में भी पता लगाया जाएगा.

व्यापारी की सरेआम गोली मारकर हत्या

योगी आदित्यनाथ का सुस्त अधिकारी को अल्टीमेट

दलवीर भंडारी के लिए सुषमा रहीं सक्रिय

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -