पुलिस ने की राज कुंद्रा के ऑफिस पर रेड, 20-25 साल की लडकियां बनती थीं निशाना
पुलिस ने की राज कुंद्रा के ऑफिस पर रेड, 20-25 साल की लडकियां बनती थीं निशाना
Share:

मुंबई: अश्लील फिल्म बनाने के केस में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा फंसे हुए हैं। अब इस बीच लगातार उनकी मुश्किलें बढ़ती चली जा रहीं हैं। बीते बुधवार देर शाम मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा के मुंबई स्थित विआन इंडस्ट्रीज लिमिटेड के ऑफिस और कुछ अन्य ठिकानों पर रेड की। बताया जा रहा है इस दौरान पुलिस ने उस सर्वर को सीज कर दिया जिसके जरिए कथित तौर पर गन्दी फिल्मों को कई प्लेटफॉर्म्स पर अपलोड किया जाता था। केवल यही नहीं बल्कि पुलिस ने रेड के दौरान कम्प्यूटर्स की हार्ड डिस्क, आईफोन, लैपटॉप और कई महत्वपूर्ण कागजात भी बरामद किए हैं।

की गई जांच में यह सामने आया है कि इसी ऑफिस से वी ट्रांसफर के जरिए गंदे वीडियो को अपलोड किया जाता था। मुंबई पुलिस के कुछ सूत्रों का कहना है कि अब जल्द ही इस मामले में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी से भी पूछताछ हो सकती है। राज कुंद्रा इस समय 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में हैं, लेकिन पुलिस सूत्रों का कहना है वह अब तक पूछताछ में सहयोग नहीं कर रहे हैं। पुलिस ने राज कुंद्रा के बहनोई प्रदीप बख्शी के खिलाफ भी ‘लुकआउट’ नोटिस जारी कर दिया है। आपको बता दें कि वह भी इस मामले में सह अभियुक्त हैं और ‘हॉटशॉट’ ऐप का निर्माण करने वाली केनरीन कंपनी के को-ओनर भी हैं।

दूसरी तरफ संयुक्त पुलिस आयुक्त मिलिंद भारंबे का कहना है कि विआन कंपनी में शिल्पा का कोई एक्टिव रोल सामने नहीं आया है, लेकिन हम उनकी भूमिका की जांच कर रहे हैं। आपको बता दें कि जांच में यह भी सामने आया है कि अश्लील फिल्मों के रैकेट के मास्टरमाइंड भी राज कुंद्रा ही हैं। राज कुंद्रा फिल्म निर्माण के लिए बने एक प्रोडक्शन हाउस की आड़ में एक बड़ा अश्लील फिल्म रैकेट चला रहे थे। इसमें 20 से 25 साल की लडकियों को टार्गेट किया जाता था और कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया जाता था। इस कॉन्ट्रैक्ट में फिल्म छोड़ने पर केस करने का क्लॉज था।

क्या लिखा है आज आपकी किस्मत में, यहाँ जान लीजिये अपना राशिफल

मदुरै मीनाक्षी मंदिर में पार्वती के लिए बनाया जाएगा मिट्टी का फ्लोर

बड़ी खबर! सनी देओल ला रहे है ऐसी फिल्म जो तोड़ देगी सलमान खान की 'बजरंगी भाईजान' के रिकॉर्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -