भोपाल : एक दूसरे के काम की सराहना करते नजर आए कोरोना वारियर्स

भोपाल: कोरोना से बचाव करने के लिए लगातार अपनी ड्यूटी दे रहे कोरोना वारियर्स एक दूसरे के काम की सराहना करने में भी पीछे नहीं रह रहे है. ऐसा ही कुछ हाल ही में देखने को मिला है.  मध्य प्रदेश में पुलिस अधिकारियों और डॉक्टर्स एवं अन्य स्टाफ ने कोरोना वायरस के दौरान कर रहे कार्यों को लेकर ताली बजाकर एक-दूसरे की सराहना की है. भोपाल के नर्मदा ट्रॉमा सेंटर के डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ और पुलिस कर्मी दिन रात मरीजों की सेवा में काज हुए हैं ऐसे में इन लोगों ने ताली बजाकर एक दूसरे के काम की सराहना की है.

आपको बता दें कि इससे पहले 22 मार्च को जनता कर्फ्यू के दौरान लोगों ने अपनी बालकनी में आकर ताली और थाली बजाकर कोरोना वायरस के लोगों की सेवा में लगे डॉक्टरों के काम को सराहा था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आग्रह पर पूरे देश ने शाम को 5 बजे अपने घरों की बालकनी और दरवाजों पर आकर ताली बजाकर डॉक्टरों के काम को सराहा था.

जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या 119 पहुंच गई है, वहीं इंदौर में 89 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है. वहीं देश में अब तक कोरोना वायरस के 2300 मामले सामने आ गए हैं और गुरुवार को एक ही दिन में 342 नए मामले दर्ज किए गए हैं. इसके अलावा अमेरिका में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 1169 मौतें होने से हड़कंप मच गया है. इटली, स्पेन, ईरान, फ्रांस और जर्मनी में भी कोरोना वायरस के कारण स्थिति काफी गंभीर हो गई है.

 

सिडनाज़ के फैंस ने किये भद्दे कमेंट्स, तो रश्मि देसाई ने किया ऐसा काम

लॉक डाउन: 1000 रुपए में बेच रहा था 100 रुपए का क्वार्टर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

इस शहर के कोरोना से संक्रमित 17 मरीज लगभग हुए ठीक, पहली जांच रिपोर्ट आई सामने

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -