पुलिस की पीसीआर एक्सीडेंट कर भाग गई
पुलिस की पीसीआर एक्सीडेंट कर भाग गई
Share:

नोएडा. पुलिस का काम होता है कानून-व्यवस्था को कायम रखना, कानून तोड़ने वालो के खिलाफ कार्रवाही करना. किन्तु क्या हो जब खुद पुलिस कानून तोड़े. राजधानी दिल्ली से से नोएडा में उत्तर प्रदेश पुलिस द्वारा दिखाई गई असंवेदनशीलता और अमानवीयता का एक गंभीर मामला सामने आया है. पुलिस की पीसीआर वैन ने पहले तो दो लोगों को टक्कर मारी और फिर उन्हें वही घायल छोड़ कर फरार हो गए.

पुलिस ने जहां उन्हें मरने के लिए सड़क पर छोड़ दिया था, वही दुर्घटना स्थल पर उपस्थित लोगों ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. बता दे कि दोनों पीड़ित गंभीर रूप से घायल है, इनमे एक का नाम आदित्य सिंह और दूसरे का नाम अनूप सिंह बताया गया है. दोनों को पैर की हड्डी में फ़्रैक्चर हुआ है. अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. इस घटना से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है जिस जगह पर पीसीआर ने दोनों भाइयों को टक्कर मारी वही पास में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में यह पूरा वाकया रिकॉर्ड हो गया.

वीडियो में दिख रहा है कि पुलिस की गाड़ी ने सड़क पर चलते हुए एक बाइक को टक्कर मार दी, इस टक्कर के कारण उस पर बैठे दोनों युवा बाइक से नीचे गिर पड़े और दोनों युवक सड़क पर आगे घिसटते हुए कुछ दूर आगे गिर गए. एक्सीडेंट होने के कुछ देर बाद पीसीआर कुछ मिनट वहां खड़ी रही किन्तु एक भी पुलिसकर्मी बाहर निकलकर घायलों की मदद के लिए नहीं गया, इसके बाद भीड़ जुटते देख कर पीसीआर वहां से चली गई.

ये भी पढ़े 

जाट आंदोलनकारियों ने 200 पुलिसकर्मी को बनाया बंधक

बार संचालक की गुंडागर्दी, पुलिस जवान को बंद कर बेरहमी से पीटा

प्लास्टिक के डिब्बे में मिला विस्फोटक, जांच में जुटी ATS

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -