रिश्वत के आरोप में विजयवाड़ा के पुलिस अधिकारी को किया गया निलंबित
रिश्वत के आरोप में विजयवाड़ा के पुलिस अधिकारी को किया गया निलंबित
Share:

विजयवाड़ा: भारत में भ्रष्टाचार के मामले लंबे समय से बढ़ते ही जा रहे हैं, और इनमें से अधिकांश मामले उच्च विभागों में होते हैं. लेकिन जंहा कुछ ऐसी जिम्मेदारियां भी है जो हसी का विषय बन चुकी है. विजयवाड़ा में एक एसीपी (सहायक पुलिस आयुक्त) को भ्रष्ट गतिविधियों में शामिल होने के लिए रविवार को निलंबित कर दिया गया है. पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) गौतम सावंग ने विभागीय जांच के उपरांत उन्हें रिश्वत लेने के आरोप में दोषी पाए जाने के बाद उनके निलंबन के आदेश जारी किए.

यह केस एक कंस्ट्रक्शन साइट पर हुए हादसे में हुई मजदूर की मौत से जुड़ा हुआ है. एसीपी ने कथित तौर पर बिल्डर से 1 लाख रुपये की रिश्वत की मांग की ताकि उसका नाम मामले से बाहर रखा जा सके. मीडिया रिपोर्ट्स की बात की जाए तो इसके बाद बिल्डर ने डीजीपी से शिकायत की, जिन्होंने विजयवाड़ा के पुलिस आयुक्त बी श्रीनिवासुलु को विभागीय जांच कराने का निर्देश दिया. जांच में एसीपी नागराजा रेड्डी को रिश्वत मांगने मांगते हुए पाया गया.

कमिश्नर श्रीनिवासुलु के सूत्रों के मुताबिक, यह दुर्घटना घटना करीब दो हफ्ते पहले हुई थी, जब निर्माणाधीन इमारत में एक पेंटर ऊंचाई से गिर गया था और बाद में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी . पटमदा थाने में संदिग्ध मौत का मामला दर्ज किया गया था. स्टेशन सर्किल इंस्पेक्टर के छुट्टी पर होने के साथ ही एसीपी ने अपनी सीमा के तहत मामलों की समीक्षा समाप्त कर दी गई, जब वह इस विशेष मामले में सामने आए . एसीपी ने कथित तौर पर बिल्डर से पैसे की मांग करते हुए धमकी दी कि अगर वह ऐसा करने में नाकाम रहा तो उसका नाम एफआईआर में जोड़ देगा . मामले की आईडी से लगातार जांच की जा रही है.

राजस्थान के परिवहन मंत्री कोरोना संक्रमण से हुए संक्रमित, दो दिन पहले प्रदर्शन में हुए थे शामिल

जम्मू में मातमी जुलूस निकालने पर प्रतिबन्ध से हुई भारी झड़प, छोड़े आंसू गैस के गोले

यूपी: 5 सितंबर को सीएम योगी करेंगे कोविड हॉस्पिटल का उद्घाटन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -