12 महिलाओं के साथ पुलिस अफसर ने किया 48 बार बलात्कार, हैरान कर देने वाला है मामला
12 महिलाओं के साथ पुलिस अफसर ने किया 48 बार बलात्कार, हैरान कर देने वाला है मामला
Share:

ब्रिटेन से एक चौंकाने वाली घटना सामने आ रही है यहाँ एक पुलिस अफसर को दर्जनभर महिलाओं के साथ दुष्कर्म एवं यौन अपराधों के आरोपों को कबूलने के बाद गिरफ्तार किया गया है। उसने बलात्कार समेत कम से कम 71 यौन अपराधों को अंजाम दिया है। 48 वर्षीय इस अफसर ने बॉयफ्रेंड बनकर 12 महिलाओं को अपना शिकार बनाया। उस पर 48 बलात्कार करने समेत कई आरोप लगाए गए हैं। यह घटना ब्रिटेन की है। अपराधी की पहचान डेविड कैरिक के तौर पर हुई है।

वह लगभग 20 वर्षों तक एक के बाद एक अपराध को अंजाम देता रहा मगर फिर भी उसे नहीं पकड़ा गया। प्राप्त एक रिपोर्ट के मुताबिक, डेविड महिलाओं का बलात्कार करता, उन्हें बेल्ट से पीटता, उन्हें अलमारी में बंद करता, उन्हें नंगा करके घर की सफाई करवाता, उन पर पेशाब करता तथा उन्हें बताता कि वह कब खाना खा सकती हैं और कब नहीं। हैवानियत की सारी हदें पार करने वाला डेविड महिलाओं से डेटिंग साइट्स पर प्राप्त होता था। फिर वो स्वयं को पुलिस वाला बताते हुए उनका विश्वास जीतता। अपराधों को अंजाम देने के बाद वो महिलाओं से बोलता है कि कोई भी उनकी बातों पर विश्वास नहीं करेगा क्योंकि वह पुलिस वाला है। हैरानी की बात ये है कि डेविड पहले सेना में था तथा इसके बाद पुलिस में भर्ती हुआ। वह देश की संसद में भी तैनात रह चुका है।

डेविड कैरिक 12 महिलाओं के साथ 48 बार बलात्कार करने एवं दूसरे अपराध करने का जुर्म कबूल कर चुका है। उसने ये अपराध वर्ष 2003 से 2020 के बीच किए। वह पीड़ित महिलाओं को 'गुलाम' कहकर बुलाया करता था। इन्हें दस घंटों तक सीढ़ियों के नीचे बनी अलमारियों में बिना खाना दिए कैद करके रखता था। डेविड महिलाओं को 'आलसी और मोटी' भी बोलता था। वह उन्हें आर्थिक रूप से स्वयं पर निर्भर बनाकर उनका फायदा उठाता। पीड़ित महिलाओं को उनके मित्रों एवं परिवार से दूर कर देता था। घरेलू हिंसा और बलात्कार के आरोपों के चलते वह नौ बार पुलिस की नजर में आया मगर उस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई। हालांकि इस बार वह पकड़ा गया है। अब डेविड को सजा देने के लिए दो दिन तक सुनवाई चलेगी, जिसका आरम्भ 6 जनवरी से होगा।   

10 साल की मासूम ने की आत्महत्या, चौंका देगी वजह

महिला टीचर ने पार की हैवानियत की हदें, होमवर्क नहीं करने पर फोड़ दी 8 वर्षीय मासूम की आंख

लात मारी फिर सरेआम शख्स पर चाकु से किए ताबड़तोड़ वार, हैरान कर देने वाला है मामला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -