पुलिस अधिकारी ने महिला होमगार्ड से कराई मसाज, वीडियो वायरल
पुलिस अधिकारी ने महिला होमगार्ड से कराई मसाज, वीडियो वायरल
Share:

हैदराबाद। देश की पुलिस की लापरवाही की खबरे लगातार देखने, पढ़ने और सुनने को मिलती है. आपको बता दे कि इस बार भी एक सहायक पुलिस निरीक्षक का मसाज करते हुए वीडियो वायरल हुआ है. यह वीडियो तेलंगाना का है जिसमे एक महिला होमगार्ड, सिपाही की पीठ की मसाज कर रही है.

गौरतलब है कि सहायक पुलिस निरीक्षक के मसाज वाले वीडियो वायरल होने के बाद तेलंगाना पुलिस विभाग द्वारा सहायक पुलिस निरीक्षक को निलंबित कर दिया गया है. बता दे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में एक सहायक पुलिस निरीक्षक एक महिला होमगार्ड से पीठ की मसाज करते हुए नजर आ रहा है. वायरल हो रहा वीडियो तेलंगाना के जोगुलाम्बा गडवाल जिले का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस 30 सेंकेंड के वीडियो में खाकी साड़ी में एक महिला दिख रही है, जो होमगॉर्ड के पद पर तैनात है और वह पुलिस अधिकारी की पीठ दबा रही है. बताया जा रहा है पीठ दबा रही महिला होमगार्ड पुलिस अधिकारी के अधीनस्थ तैनात है.

वही कुछ महीने पहले इसी तरह का एक मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में भी आया था. जहां होमगार्ड की लेडी कांस्टेबल के तौर पर तैनात एक कांस्टेबल ने अपने सीनियर अफसर पर सनसनीखेज आरोप लगाया था. कांस्टेबल ने आरोप लगाया कि कटघर थाना के ड्यूटी इंचार्ज ने शादी का वादा करके इसे अपने प्यार के जाल में फंसाया और फिर कई महीनों तक शारीरिक शोषण करता रहा.

हॉस्टल के 8 से 12 वर्ष के चार बच्चे लापता

पत्नी ने की खुदखुशी, कारण सुनकर रह जायेंगे दंग

राजस्थान में पहली बार एक किन्नर बना कांस्टेबल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -