रेप के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
रेप के दो आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
Share:

देश में दुष्कर्म के मामले न तो थमने का नाम ले रहे हैं न ही कम होने का. इसी कड़ी में झारखंड के लातेहार के मनिका थाना क्षेत्र के कुरुंद गांव के पास का एक और मामला उजागर हुआ है. कुरुंद गांव के पास जंगल में बदमाशों ने एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की वारदात को अनाम दे डाला. नाबालिग द्वारा अपरधियों पर मनिका थाना में शिकायत दर्ज़ करवाई गई है.

नाबालिग ने कुरुंड निवासी अनिल भुइयां और विकेश भुइयां के खिलाफ दुष्कर्म की शिकायत दर्ज़ करवाई है. वहीँ पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया. पीड़िता को लातेहार मेडिकल जांच के लिए पहुंचाया गया. इस मामले में जानकारी देते हुए प्रशिक्षु डीएसपी सह थाना प्रभारी संतोष कुमार मिश्र ने बताया कि पीड़िता साइकिल से अपनी मौसी के घर जा रही थी. इसी दौरान बीच रास्ते में दोनों आरोपी जो बाइक से आये थे पीड़िता को जबरदस्ती अपने साथ ले गए और कुरुंग के जंगल में ले गए. वहां ले जाकर दोनों ने नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और उसके बाद आरोपी उसे एक जीर्ण शीर्ण घर में ले गए और वहां भी उसके साथ बलात्कार किया.

यहाँ से पीड़िता ने शोर मचाया और दोनों अपराधियों के चंगुल से निकल भागी और पुलिस थाने पहुंच कर दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज़ करवाई. पुलिस ने बलात्कार की धाराओं में दोनों युवकों पर केस फ़ाइल कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. मामले की जांच की जा रही है.

गूंगी युवती से एक अधेड़ आदमी ने किया बलात्कार

पुलिस को बंधक बना, वर्दी और गाड़ी के सहारे अपहरण

गैंगरेप के विरोध में आरा-सहार रोड जाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -