लाखों रु की धोखाधड़ी के आरोप में सोनाक्षी के घर पुलिस, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

लाखों रु की धोखाधड़ी के आरोप में सोनाक्षी के घर पुलिस, एक्ट्रेस ने दिया यह जवाब

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा धोखाधड़ी के एक मामले के चलते कानून के दायरे में बताई जा रही हैं. दिल्ली के एक इवेंट ऑर्गनाइजर द्वारा पिछले साल अभिनेत्री के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया था और इसी शिकायत के संबंध में सोनाक्षी के बयान को रिकॉर्ड करने हेतु उत्तर प्रदेश पुलिस के अधिकारियों की एक टीम गुरुवार को मुंबई स्थित सोनाक्षी के आवास पर पहुंची थी, लेकिन वे घर पर नहीं मिले थी. इसके बाद पुलिस टीम ने उनसे दोबारा मुलाक़ात की थी. 

बताया जा रहा है कि सोनाक्षी द्वारा किसी शो में परफॉर्म किया जाना था, लेकिन बाद में उन्होंने ऐसा नहीं किया था. कथित तौर पर इस शो के लिए बुकिंग अमाउंट के तौर पर सोनाक्षी को 32 लाख रुपये मिले थे.

खबर है कि सोनाक्षी सिन्हा की तरफ से इस पर अभी कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है, हालांकि उनके प्रवक्ता ने मुंबई के एक अंग्रेजी अखबार से बात की है और कहा है कि अभिनेत्री के खिलाफ लगाए गए सारे आरोप 'पूरी तरह से झूठ और बेबुनियाद हैं' और 'यह उनकी साफ-सुथरी छवि को धूमिल कर जबरन वसूली का एक तरीका है.' वर्कफ़्रंट की बात की आए तो उन्हें आखिरी बार मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' में देखा गया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित रही थी. वहीं उनकी इसी माह रिलीज होने वाली फिल्म   'खानदानी शफाखाना' है. जबकि आगे 'मिशन मंगल' और 'दबंग 3' में वे नजर आएंगी.

 

भूमि-कार्तिक ने शुरू की पति-पत्नी और वो' की शूटिंग, अनन्या भी लगाएगी तड़का

ब्रिटिश-अमेरिकी फिल्म में दिखेंगे राधिका-देव पटेल, इंटिमेट फोटो हुए लीक

शाहीन ने शेयर की आलिया की खूबसूरत फोटो, लिखा-बंदर

भारत की हार पर विवेक का ट्वीट, तो यूजर्स बोले- मैच्योर हो जाइए...