कर्फ्यू के दौरान पुलिसकर्मी ही फोड़ रहे थे कारों के कांच
कर्फ्यू के दौरान पुलिसकर्मी ही फोड़ रहे थे कारों के कांच
Share:

अहमदाबाद : राज्य में पटेल और पाटीदार आरक्षण की मांग को लेकर आंदोलनकारियों का प्रदर्शन हिंसक होने के बाद कर्फ्यू के हालात हैं। मगर अब स्थिति धीरे धीरे सामान्य हो रही है। एहतियातन पुलिस बल राज्य के संवेदनशील क्षेत्रों में तैनात है। मगर सूरत में स्थति सामान्य होने के बाद यहां से कर्फ्यू हटा लिया गया है। इस दौरान सीसीअीवी फुटेज से एक आश्चर्यजनक तथ्य सामने आया है। जिसमें यह बात सामने आई है कि लगभग 20 पुलिसवाले लाठियों से पार्किंग में खड़ी कारों की विंडशील्ड तोड़ रहे हैं। इस तरह का वीडियो सामने आने के बाद लोग आश्चर्य में पड़ गए हैं। 

मिली जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मियों द्वारा पार्किंग में खड़ी कारों की विंड शील्ड तोड़ने के मामले में आश्चर्य जताया जा रहा है। कहा जा रहा है कि रिजर्वेशन की मांग को लेकर प्रदर्शनकारी तो अपना प्रदर्शन कर रहे हैं लेकिन हिंसक कार्रवाई को जबरन तूल देने का प्रयास किया जा रहा है। आखिर पुलिसकर्मी क्यों कारों के शीशे तोड़ रहे हैं इस पर सवाल बना हुआ है। हाल ही में इस तरह की बातें सामने आने के बाद लोग आश्चर्य में पड़ गए हैं।

अब इन सीसीटीवी फुटेज को सोश्यल मीडिया पर वायरल किया गया है। उल्लेखनीय है कि गुजरात के विभिन्न क्षेत्रों में कफ्र्यु अभी भी जारी है। इस दौरान इंटरनेट संपर्क प्रभावित हुआ है तो रेलों की आवाजाही पर भी इसका असर हुआ है। 12 ट्रेनें निरस्त हो चुकी हैं। हालांकि बुधवार सुबह भड़की हिंसा के बाद गुजरात में माहौल शांतिपूर्ण बना हुआ है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -