पेड़ पर लटक रहा था सांप, पुलिस वाले ने पकड़ा तो..
पेड़ पर लटक रहा था सांप, पुलिस वाले ने पकड़ा तो..
Share:

सांप से जुड़े वीडियो कई सारे आते रहते हैं और उनके बारे में सुनकर आप भी हैरान रह जाते हैं. अभी हाल ही में एक और मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जायेंगे. दरअसल, तमिलनाडु के तिरुनेलवेली जिले में एक पुलिसकर्मी द्वारा सांप को पकड़ने का वीडियो सामने आया है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. इस वीडियो में आप सांप की हरकत देख ही सकते हैं जिससे आप भी डर जायेंगे. आइये बता देते हैं ऐसा क्या हुआ. 

दरअसल पुलिस कर्मी ने बड़ी ही सफाई से इस सांप को पकड़ा है. सांप भी पुलिसकर्मी के साथ कुछ इस तरह की अटखेलियां करता दिख रहा है. देखकर लगता है कि सांप एक इस पुलिस वाले से काफी अच्छा नाता है, लेकिन ऐसा कुछ नहीं है. ये वीडियो तिरुनेलवेली जिले का है, जहां के एक थाने में तैनात सैमसन नाम के पुलिसकर्मी ने सड़क किनारे लगे एक पेड़ पर लटक रहे सांप को अपने गले में लपेट लिया. 

जब इस पुलिसकर्मी ने इस सांप को पकड़ा उस वक्त वहां कई लोग खड़े थे. वीडियो में देखने पर पता चलता है कि यह सांप सड़के के किनारे एक दुकान के पास लगे पेड़ पर लटका था. आप देख सकते हैं यह पुलिसकर्मी पेड़ पर लटक रहे सांप को अपने कांधे पर ले लेता है और चलने लगता है. चलते चलते वो इस पुलिसकर्मी के साथ अटखेलियां करने लगता है. कभी यह सांप इस पुलिसकर्मी की गर्दन पर लिपट जाता है, तो कभी उसके सिर के ऊपर फन निकालकर खड़ा हो जाता है. 

रेस में जीतने के लिए एक घोड़े ने की ऐसी हरकत वायरल हो रहा वीडियो

VIP लोगों के लिए खास मेकअप करती हैं एयरहोस्टेस, जानें अन्य खास बातें

महिलाओं का भविष्य बताता है ये 400 साल पुराना पत्थर, जानें कैसे..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -