पति से तलाक दिलवाने के एवज में पुलिस अधिकारी बनाने लगा संबंध और...
पति से तलाक दिलवाने के एवज में पुलिस अधिकारी बनाने लगा संबंध और...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला मध्यप्रदेश के नीमच से सामने आया है. इस मामले में पुलिस के एएसआई महेन्द्र प्रताप सिंह पर इंदौर निवासी एक महिला ने ब्लैकमेलिंग और बलात्कार का आरोप लगाया है. जी हाँ, इस मामले में महिला का कहना है कि वो अपने पति से तलाक लेना चाहती थी और इसी के कारण उसका पुलिस अधिकारी से संपर्क हुआ. आपको बता दें कि उसने पहले तो उसका रेप किया फिर वीडियो बनाकर ब्लैकमेल किया और कई बार बलात्कार किया.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ महिला ने मामले की रिपोर्ट कोतवाली थाने में दर्ज कराई है और अब महिला ने आरोप लगाया है कि एएसआई ने ब्लैकमेल करते हुए कई बार रेप किया. बताया गया है कि इस मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक ने आरोपी एएसआई महेन्द्र प्रताप सिंह को तत्काल प्रभाव से संस्पेंड कर दिया है और इसी के साथ इस मामले में जांच करने के लिए आदेश भी दे दिए गए हैं. आपको बता दें कि पीड़ित महिला ने बताया कि, ''उसने अंतरजातीय विवाह किया था, जिसकी वजह से उसे काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा था. ससुराल पक्ष के लोग अकसर उससे मार-पीट किया करते थे. ऐसे में महिला अपने पति से तलाक लेना चाहती थी और उसी केस के मामले में पिछले लगभग एक साल से महेंद्र प्रताप के संपर्क में थी.''

वहीं तब आरोपी एएसआई ने महिला को अपने झांसे में लेकर शादी की बात कही और लगातार शारीरिक शोषण करता रहा और केवल इतना ही नहीं महिला ने आरोप लगाया कि एएसआई ने इस दौरान कुछ फोटो भी खींच लिए और उसे ब्लैकमेल करने लगा और फिर उसे बार-बार बुलाकर उसका बलात्कार किया.

ग्रामीण को दिखा बोरे से निकलता हुआ खून, खोलकर देखा तो उड़ गए होश

घर में घुसे बदमाश मां-बेटी पर किया चाकुओं से ताबड़तोड़ हमला, माँ की मौत

शादी के दिन ही दुल्हन को हुई उल्टी, तो दूल्हे ने करवा दिया वर्जिनिटी और प्रेगनेंसी टेस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -