पत्नी के हत्यारे ने किया ऐसा ?

जयपुर : शराब पीने की बात को लेकर सीएमओ में तैनात एक एएसआई ने शराब के नशे में पहले अपनी 45 वर्षीय पत्नी की गोली मारकर हत्या की इसके बाद एएसआई ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली। जानकारी के मुताबिक गीता देवी ने पति फूलचंद को शराब पीने के लिए मना किया था और एक बीयर की बोतल तोड़ दी थी। गुस्साए पति फूलचंद ने गीता देवी पर गोली चला दी।

मामला आरपीए क्वार्टर नंबर 794 का है। घटना के एक घंटे बाद आरोपी एएसआई फूलचंद यादव ने एंबुलेंस बुलाई और गीता को अपने छोटे बेटे राहुल के साथ एसएमएस भेज दिया। इसके बाद आरोपी फूलचंद क्वार्टर के ताला लगाकर भाग गया। तब तक घटना की जानकारी आस-पास में रहने वाले लोगों को भी नहीं थी।

पुलिस को इसकी भनक दोपहर दो बजे लगी तो शास्त्रीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची। आरोपी एएसआई फूलचंद ट्रेन में बैठकर दिल्ली की ओर रवाना हो गया। इसके बाद उसने अलवर में खैरथल के पास ट्रेन के आगे कूद कर जान दे दी। घटनास्थल पर पुलिस को रिवाल्वर, 9 जिंदा कारतूस व एक खोल मिली है। घर के एक कमरे में खून फैला हुआ था। सूचना पर एफएसएल टीम भी मौके पर पहुंची और साक्ष्य जुटाए। आरोपी भरतपुर का रहने वाला है और वह आरोपी फुलचंद सीएमआे में आईबी में एएसआई के पद पर तैनात है।

Most Popular

- Sponsored Advert -