एक्सीडेंट में कट गया एक पैर फिर भी गाना गाता रहा पुलिसकर्मी
एक्सीडेंट में कट गया एक पैर फिर भी गाना गाता रहा पुलिसकर्मी
Share:

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से हाल ही एक ऐसा मामला सामने आया है जिसके बारे में जानकर आप भी कहेंगे वाह. यहां पर नशे में धुत एक पुलिसकर्मी को ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी और इसके बाद जो हुआ उसको देख सभी लोग हैरान हो गए. इस हादसे में पुलिसकर्मी का एक पैर भी कट गया. पुलिस कर्मी सड़क पर लहूलुहान हालत में पड़े हुए थे बावजूद इसके वो गाना गाते रहे.

उनको ऐसी हालत दें देखकर कुछ लोगों ने पास के अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें अपोलो रेफर किया गया. इस घटना के बाद जब तक लोगों ने पुलिस को बुलाया तब तक ट्रक ड्राइवर फरार हो गया था. ड्राइवर के साथ उसके हेल्पर ने भागने की कोशिश की तो लोगों ने उसे दबोच लिया. फिर उसकी पिटाई कर दी और पुलिस के हवाले कर दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों इस इस बारे में कहना है कि, 'ट्रक की चपेट में आने से प्रधान आरक्षक का लहूलुहान हो गया था. उन्हें दर्द का एहसास नहीं हो रहा था और वो गाना गाते रहे.' इतना ही नहीं लोगों का ये भी कहना है कि, 'उन्होंने इतनी ज्यादा शराब पी रखी थी कि उन्हें सुध ही नहीं थी कि उनका पैर कट गया.' वहां मौजूद लोगों ने उनका वीडियो भी बनाया था जो अब वायरल हो रहा है. पुलिस अधीक्षक अभिषेक मीणा ने इस बारे में कहा की हादसे में घायल प्रधान आरक्षक को जो मदद बनती होगी, उसे दी जाएगी.

स्वीमिंग पूल में पड़ी थी ऐसी चीज़, नहाने गई 16 लड़कियां अचानक हो गई प्रेग्नेंट

ऐसी मॉडल कहीं नहीं देखी होगी आपने, ऐसे ही करती है मॉडलिंग

इस गांव के किसी भी घर में नहीं है दरवाजा, वजह आपको हैरान कर देगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -