पुलिस ने चलाया
पुलिस ने चलाया "एक कैमरा शहर के नाम" अभियान
Share:

राजगढ़ से मांगीलाल कुशवाह की रिपोर्ट

राजगढ़। पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार गोस्वामी, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मनकामना प्रसाद के निर्देशन व एसडीओपी ब्यावरा श्रीमती नेहा गौर के मार्गदर्शन में जिले में हो रही चोरियों पर अंकुश लगाने, संपत्ति सम्बन्धी अपराधियों की चैकिंग व अपराधियों पर नजर रखने हेतु थाना प्रभारी ब्यावरा निरीक्षक राजपाल सिंह राठौर के नेतृत्व में ब्यावरा पुलिस द्वारा "एक कैमरा शहर के नाम" से जिले में चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत ब्यावरा में पूर्व से जिनके सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं, उनसे अपील की जा रही है कि एक कैमरा शहर के नाम मुख्य सड़क, आम रास्ते में अथवा बाहर के मेन गेट पर भी लगाएं जाए। 

जिससे होने वाली चोरियों व चोरों पर निगाह रखी जा सके एवं कस्बा ब्यावरा में जिन दुकानदारों, व्यापारियों के यहां प्रतिष्ठानों, बाजार व सार्वजनिक स्थानों पर कैमरे नहीं लगे हैं उन्हें भी कैमरे लगाने की समझ देकर अपनी दुकान प्रतिष्ठान सहित शहर को सुरक्षा प्रदान करने हेतु अपील की जा रही है। 

इस कड़ी में व्यवसाई ताहिर अली पिता मुस्तफा अली निवासी बांडी खाली द्वारा रामलीला मार्ग पर स्थित अपनी दुकान पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाकर एक कैमरा शहर के नाम करते हुए मुख्य मार्ग पर लगाया गया है एवं बांडी खाली रास्ते पर भी उन्होंने एक कैमरा लगवाकर इस अभियान में पहल प्रारंभ की है। पुलिस प्रशासन द्वारा समस्त व्यवसायियों एवं व्यापारियों से अपील है कि वह भी एक-एक कैमरा सड़क की ओर कर शहर की सुरक्षा व्यवस्था में सहयोग प्रदान करें।

कर्ज से परेशान महिला ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी

इंदौर: बाइक चुराने और पर्स लूटने का आरोपी बोला - पिता की जमानत करवानी थी, इसलिए...

चोरी के बाद बदला चोर का मूड, किया ऐसा काम उड़ गए लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -