CM आवास का घेराव करने पहुंचे NSUI कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

भोपाल: आज मध्य प्रदेश सरकार की शिक्षा नीतियों के खिलाफ CM आवास का घेराव करने पहुंचे NSUI कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठीचार्ज किया है। मिली जानकारी के तहत यहाँ कार्यकर्ता पहले सीएम आवास की तरफ जाने वाली सड़क पर पहुंचे, जहां पुलिस ने पहले से बेरिडकेडिंग लगाई हुई थी। उसके बाद NSUI कार्यकर्ताओं ने बेरिकेडिंग तोड़ने की कोशिश की, जिसे देखकर पुलिस को कानून व्यवस्था को कंट्रोल करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा।

वहीं इस दौरान NSUI कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने कहा, 'केवल झंडे बैनर पोस्टर और नारे लगाने से कुछ होने वाला नहीं है। अपनी पूरी ताकत का इस्तेमाल करके कांग्रेस के संगठन को मजबूत बनाओ।' इसके अलावा कमल नाथ ने यह भी कहा, 'आप देश का भविष्य हैं। अगर आपका जोश बरकरार रहा तो अगले दो साल बाद राज्य में कांग्रेस का झंडा लहराने से आपको कोई नहीं रोक सकता।' आप सभी को बता दें कि आज यानि गुरुवार को हजारों छात्रों को छात्रवृत्ति नहीं देने और नई शिक्षा में निजीकरण को बढ़ावा दिए जाने के खिलाफ सीएम आवास का घेराव करने के लिए छात्रों का ग्रुप पहुंचा।

वहीं इस घेराव में हिस्सा लेने के लिए मध्य प्रदेश के संगठन पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल रहे। इसी के साथ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ सहित सभी वरिष्ठ नेता घेराव के दौरान मौजूद रहे। बताया जा रहा है इन सभी के अलावा घेराव करने के कार्यक्रम में पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, लखन घनघोरिया, कुणाल चौधरी, विपिन वानखेड़े सहित अन्य विधायक भी शामिल रहे।

'मुंह चलाने और सरकार चलाने में अंतर होता है', CM शिवराज पर कमलनाथ का तंज

'CAPF की दो कंपनियां तुरंत भेजें त्रिपुरा, मीडिया कवरेज की दें इजाजत': सुप्रीम कोर्ट

शराबबंदी पर बोले पप्पू यादव- 'DNA टेस्ट कराएं RJD नेता'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -