किसी के हाँथ ना आएगी हनीप्रीत...

Sep 13 2017 09:27 AM
किसी के हाँथ ना आएगी हनीप्रीत...

दौसा। साध्वी से बलात्कार के मामले में जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का मोबाईल फिलहाल स्विच आॅफ आ रहा है लेकिन पुलिस को इसकी लोकेशन दौसा में मिली और जब यह जानकारी सामने आई तो दौसा में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन फानन में होटल्स, लाॅज आदि तलाशे मगर हनीप्रीत वहाॅं नहीं मिली। पुलिस ने ढाबों में तक जाॅंच की मगर वहाॅं हनीप्रीत नहीं मिली।

बाबा गुरमीत राम रहीम के जेल जाने तक हनीप्रीत साथ थी लेकिन इसके बाद से ही हनीप्रीत फरार बताई जा रही है। हनीप्रीत को लेकर किसी तरह की जानकारी नहीं मिली है। जाॅंच एजेंसीज़ द्वारा हनीप्रीत की तलाश की जा रही है। पुलिस ने हनीप्रीत को लेकर लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है। ऐसे में वह देश छोड़कर नहीं जा सकती है।

सोशल मीडिया पर हनीप्रीत का मोबाईल नंबर वायरल होने से हंगामा मचा हुआ है मगर बाबा की कथित बेटी का कहीं भी पता नहीं चल रहा है। दूसरी ओर भारतीय फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन ने दोनों की सदस्यता को रद्द कर दिया था। हनीप्रीत से डेरा सच्चा सौदा ने अपना नाता तोड़ लिया है। जानकारी सामने आई है कि हनीप्रीत को 25 अगस्त को गुरमीत राम रहीम के साथ हेलिकाॅप्टर में देखा गया था।

अखाड़ों की सुविधा से वंचित हुए राधे माँ, निर्मल बाबा समेत 11 ढोंगी बाबा

राम रहीम की बिगड़ी तबियत, हॉस्पिटल में करना पड़ सकता है भर्ती

जब 13 मिनट में राम रहीम को जेल से पीजीआई पहुँचाया

हनीप्रीत और शिल्पा शेट्टी है गहरे दोस्त

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App