पुलिस ने ढाई घंटे की 'बबिता जी' से पूछताछ, गिरफ्तारी को लेकर एक्ट्रेस ने कही ये बड़ी बात

टेलीविज़न जगत की मशहूर एक्ट्रेस मुनमुन दत्ता बीते कुछ वक़्त से अपने एक विवादित वीडियो को लेकर चर्चाओं में छाई हुई हैं। दरअसल, बीते वर्ष अभिनेत्री ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक आपत्तिजनक शब्द का उपयोग किया था। मुनमुन का बोलना था कि उन्हें उस जातिवादी शब्द का अर्थ नहीं पता था, जिसके पश्चात् अभिनेत्री ने उस कम्यूनिटी से माफी मांगी थी। सफाई देते हुए पोस्ट लिखी थी। अभिनेत्री के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया था। 

वही ताजा रिपोर्ट्स में सामने आया था कि इस कारण पुलिस ने अभिनेत्री की गिरफ्तारी की है। हाल ही में एक इंटरव्यू में मुनमुन दत्ता ने अपनी गिरफ्तारी का सच बताया है। अपने इंटरव्यू में मुनमुन दत्ता ने गिरफ्तारी को अफवाह बताते हुए कहा, "मेरी गिरफ्तारी को लेकर जितनी भी बातें आ रही हैं, वह सभी अफवाह हैं। मैं इसपर सफाई देते हुए बोलना चाहती हूं कि मुझे पुलिस स्टेशन केवल बातचीत करने तथा पूछताछ के लिए बुलाया गया था। मैं गिरफ्तार नहीं हुई हूं। शुक्रवार को मुझे अदालत से अंतरिम जमानत का लेटर आ गया था, जबकि पूछताछ के लिए मैं बाद में गई।"

वही मुनमुन दत्ता सेट पर उपस्थित थीं तथा अपने शो की शूटिंग कर रही थीं। अभिनेत्री ने कहा कि हांसी पुलिस स्टेशन के अधिकारीयों ने मुझसे लगभग ढाई घंटा बातचीत की तथा सभी आवश्यक प्वॉइंट्स लिखे। पुलिस बहुत अच्छी रही। उनका बर्ताब बहुत सहज रहा। मैं पुलिस के साथ को-ऑपरेट कर रही हूं तथा आगे भी करूंगी। जानकारी के लिए बता दें कि मुनमुन दत्ता को लेकर कई जगह बोला जा रहा था कि उन्हें अरेस्ट किया गया है, जिसके बारे में सुनकर अभिनेत्री हैरान हैं।

आलिया भट्ट संग बॉलीवुड में कदम रखने जा रहा है टीवी का ये मशहूर एक्टर

वरुण बंगेरा ने दिया ऐसा सरप्राइज कि खुला रह गया कर‍िश्मा तन्ना का मुँह, जानिए क्या है ऐसा खास?

बॉलीवुड में अपना करियर बनाने मुंबई आया था ये मशहूर एक्टर, लेकिन टीवी से बना करियर 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -