VIDEO: कुख्यात अपराधी को केक खिलाते दिखे सीनियर इंस्पेक्टर, जारी हुए जांच के आदेश
VIDEO: कुख्यात अपराधी को केक खिलाते दिखे सीनियर इंस्पेक्टर, जारी हुए जांच के आदेश
Share:

मुंबई: सोशल मीडिया पर इस समय एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो मुंबई का है जहाँ उपनगर जोगेश्वरी थाने में तैनात सीनियर इंस्पेक्टर एक हिस्ट्रीशीटर को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं। यह वीडियो अपराधी के जन्मदिन का है, और अब इस पर विवाद शुरू हो गया है। वही इस मामले में जांच के आदेश भी जारी किये जा चुके हैं। इस वीडियो को करीब दो हफ्ते पुराना बताया जा रहा है। जी दरअसल इस वीडियो में जो हिस्ट्रीशीटर है, उसे जोगेश्वरी पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गया है।

हिस्ट्रीशीटर का नाम दानिश शेख है जिसपर मर्डर की कोशिश समेत कई अन्य चार्ज लगे हुए हैं। ऐसे में आप देख सकते हैं वीडियो में सीनियर इंस्पेक्टर महेंद्र नरलिकर दिखाई दे रहे हैं जो पुलिस की यूनिफॉर्म पहने हुए अपराधी को केक खिला रहे हैं। इस वीडियो को किसी हाउसिंग सोसाइटी का बताया जा रहा है। जब इस बारे में महेंद्र नरलिकर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, 'ये एक पुराना वीडियो है। वह किसी हाउसिंग सोसाइटी में गए थे, तब वहां के लोगों ने मुझे सोसाइटी ऑफिस में आने को कहा। मुझे नहीं पता था वहां पर दानिश केक के साथ खड़ा है।'

इस मामले के सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर पुलिस की काफी किरकिरी हो रही है। वहीँ अब इस मामले में डीसीपी महेश रेड्डी ने जांच के आदेश दिए हैं। इस मामले की जांच साकीनाका डिविज़न के एसीपी करेंगे। आपको बता दें कि इस मामले पर बीजेपी की तरफ से राज्य सरकार पर भी निशाना भी साधा गया है। जी दरअसल बीजेपी नेता किरीट सौमेया ने इसका वीडियो ट्वीट कर राज्य सरकार से एक्शन लेने की अपील की है।

महिला डॉक्टर के साथ दुष्कर्म कर बना डाला वीडियो और फिर...

अगर आपका भी इस बैंक में है अकाउंट तो आज ही निपटा ले अपने जरुरी काम, वरना कल आएगी समस्यां

अमेरिकी सर्जन जनरल विवेक मूर्ति ने स्वास्थ्य संबंधी गलत सूचनाओं के खतरों पर परामर्श किया जारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -