ठेलों-खोमचों पर पुलिस जवान, कर रहे बिरयानी की जांच
ठेलों-खोमचों पर पुलिस जवान, कर रहे बिरयानी की जांच
Share:

नई दिल्ली : हरियाणा पुलिस के लिये ठेलों खोमचे वाले नई परेशानी का सबब बन गये है। सुबह से ही पुलिस जवान न केवल ठेलो खोमचे वालों के पास पहुंच जाते है तो वहीं बिरयानी की जांच के लिये नमूने भी एकत्र करना फिलहाल पुलिस वालों की नियमित ड्यूटी बन गई है। हालांकि पुलिस जवान अपनी ड्यूटी के चलते कुछ कहते नहीं है, लेकिन इस नई ड्यूटी से पुलिस जवानों की जिम्मेदारी में इजाफा जरूर हो गया है।

कहीं बीफ तो नहीं है-

दरअसल पुलिस जवान ठेलों खोमचे वालों के यहां इसलिये जा रहे है ताकि यह पता लगाया जा सके कि कहीं इनके यहां बेचे जाने वाली बिरयानी में कहीं बीफ तो नहीं मिलाया जा रहा है। बस यही कारण है कि हर दिन सुबह से लेकर शाम तक पुलिव वाले सड़क किनारों पर लगने वाले ठेलों खोमचों के चक्कर लगाते रहते है।

बताया गया है कि गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष भानीराम मंगला ने स्पेशल टास्क फोर्स के प्रभारी डीआईजी भारती अरोड़ा और मेवात के एसपी कुलदीप सिंह से यह कहा था कि उन्हें ठेलों खोमचे वालों के यहां बेचे जाने वाले बिरयानी में बीफ मिलाया जा रहा है। बस इसके बाद क्या था पुलिस अधिकारियों ने अपने मातहत पुलिस जवानों को यह आदेश दे दिया कि वे ठेले खोमचे वालों के यहां जाकर बिरयानी के नमूने इकठ्ठे करें। गौरतलब है कि 11 सितंबर को बकरीद है, लिहाजा पुलिस अधिकारी इस मामले में कुछ ज्यादा ही चैकन्ना हो गये है।

 मजा लीजिये स्पेशल शाही बिरयानी का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -