टिक टॉक पर वीडियो बनाना पड़ा युवक को भारी, हुआ गिरफ्तार
टिक टॉक पर वीडियो बनाना पड़ा युवक को भारी, हुआ गिरफ्तार
Share:

आजकल आ रहे अपराध के किस्से सभी के लिए हैरानी का सबब बन चुके हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह नई दिल्ली का है. इस मामले में टिक टॉक पर वीडियो बनाकर वायरल करना एक युवक को काफी महंगा पड़ गया है. जी हाँ, दरअसल इस मामले में एसएसपी ने वायरल वीडियो पर खुद संज्ञान लिया और उसके बाद मैनाठेर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। खबर है कि उसके कब्जे से एक तमंचा एवं दो कारतूस जब्त किए गए हैं.

बताया जा रहा है युवक के विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है और प्राप्त हुई सूचना की बात करें तो, टिक टॉक पर अपलोड वीडियो में युवक तमंचा हाथ में लिए डांस करता हुआ दिखाई दे रहा था. इस मामले में पुलिस का कहना है कि, ''यह वीडियो इंटरनेट पर जब तेजी से वायरल हुआ तो इस वायरल वीडियो का एसएसपी अमित पाठक ने खुद संज्ञान लिया.'' वहीं इस मामले में एसएसपी के निर्देश पर दौड़ी मैनाठेर पुलिस ने घेराबंदी करके आरोपी बिलाल निवासी गांव ललवारा थाना मैनाठेर गिरफ्तार किया कर चुकी है.

मिली जानकारी के अनुसार, मैनाठेर कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने कहा कि, ''आरोपी को ललवारा तिराहे के नजदीक से गिरफ्तार किया है और उसके कब्जे से 315 बोर का एक तमंचा व दो कारतूस जब्त किए गए हैं.'' इस मामले में पुलिस की तरफ से बीते सोमवार की शाम को उसके विरुद्ध आर्म्स एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

महिला पुलिसकर्मी के साथ दरिंदगी, वकील ने दोस्तों के साथ किया गैंगरेप और बना लिया वीडियो

Aus Vs Pak : वार्नर के शानदार शतक से मैच पर कंगारुओं की पकड़ मजबूत, मिली 72 रनों की बढ़त

सुनील छेत्री जब तक फिट रहेंगे तब तक भारतीय टीम में रहेंगे - कोच स्टीमैक

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -