पुलिस को मिली बड़ी सफलता, बरामद किया 266 किलो गांजा

मुंबई: मुंबई एंटी नारकोटिक्स सेल की बांद्रा यूनिट ने एरोली जंक्शन के समीप से 4 ड्रग्स पैडलर्स को अरेस्ट किया है। मिल रही खबर के अनुसार, इन ड्रग्स पैडलर्स के पास से 266 किलो गांजा बरामद किया गया है। बरामद किए गए गांजे का दाम अंतरराष्ट्रीय बाजार में 66 लाख 50 हजार रुपए है। नारकोटिक्स सेल के बांद्रा यूनिट के एक अफसर को सीक्रेट इन्फोर्मेशन प्राप्त हुई थी कि मुंबई में ड्रग्स की तस्करी करने के लिए कुछ लोग आने वाले हैं। जो कि एरोली जंक्शन के पास से रुकेंगे। तत्पश्चात, नारकोटिक्स विभाग के अफसरों ने जाल बिछाकर ड्रग पैडलर्स के आने की प्रतीक्षा की।

मिल रही खबर के अनुसार, जैसे ही 2 गाड़ियां वहां पहुंची, तो नारकोटिक्स विभाग के अफसरों तथा पुलिस ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया। अधिकारीयों की तलाशी लेने पर गांजे की बड़ी खेप जब्त हुई। पुलिस ने गांजे के साथ दोनों कारों को भी अपने कब्जे में ले लिया है। इसका साथ ही चारों पैडलर्स के खिलाफ NDPS एक्ट के तहत शिकायत दर्ज कर ली गई है। पुलिस इस मामले में बारीकी से तहकीकात कर रही है।

वही महाराष्ट्र के जालना से एक दूसरी खबर सामने आई है। जी दरअसल यहाँ आयकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक स्टील फैक्ट्री से करीब 390 करोड़ की नकदी बरामद की गई है। आपको बता दें कि बड़ी तादाद में सोने व चांदी के आभूषण भी बरामद किए हैं। हालाँकि अब तक आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है। वहीं सूत्रों के मुताबिक स्टील फैक्ट्री के अभी और अघोषित संपत्ति मिलने की संभावना जताई जा रही है। आप सभी को बता दें कि महाष्ट्र में सबसे ज्यादा लोहे के यार्ड का उत्पादन करने वाले जालना में इस्पात निर्माताओं के कारखानों, घरों और कार्यालयों में आयकर विभाग ने छापेमारी की। जी दरअसल विभाग की तरफ से की गई इन छापेमारी में करीब 390 करोड़ रुपये की बेहिसाब संपत्ति की जानकारी सामने आई है।

पशु तस्करी के मामले में गिरफ्तार हुआ ये TMC नेता

बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 16299 नए केस, दिल्ली-महाराष्ट्र ने बढ़ाई टेंशन

जैसे को तैसा! घर में घुसे तीन बदमाशों ने कर दी पति-पत्नी की हत्या, कुछ दिनों बाद चोरों का हुआ ये हाल

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -