नक्सलियों की पुलिस ने तोड़ी कमर, हथियारों की सप्लाई होगी बाधित
नक्सलियों की पुलिस ने तोड़ी कमर, हथियारों की सप्लाई होगी बाधित
Share:

भारत के राज्य छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में बड़ी साजिश को पुलिस ने नाकाम कर दिया. यहां नक्सलियों को हथियार, कारतूस और विस्फोट मुहैया कराने के आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार किया गया है. बस्तर क्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक सुंदरराज पी ने कहा कि मुखबिर की सूचना पर इस पूरे ऑपरेशन को अनजाम दिया गया है. 

अस्पताल का बिल नहीं भरने पर बुजुर्ग मरीज को बेड से बाँधा, शिवराज बोले- कड़ी कार्रवाई होगी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पुलिस को चार जून को मुखबिर से सूचना मिली थी कि माओवादियों के लिए हथियार और दूसरी सामग्रियों को पहुंचाने की तैयारी की जा रही है. इसके बाद पुलिस ने मनोज शर्मा और हरिशंकर गेडाम को सुकमा के मलकानगिरी चौक से गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से .303 राइफलें और कारतूस बरामद किए गए.वहीं, पुलिस की पूछताछ में शर्मा और गेडाम ने बताया कि कुंजाम और नरेटी ने उन्हें यह काम करने के लिए कहा था. पूछताछ में आगे पता चला कि कुंजाम और नरेटी का सम्पर्क कांकेर के बड़े नक्सली नेता दर्शन पेद्दा से है. बता दें कि दर्शन प्रतापपुर एरिया कमेटी का सचिव है.

कोरोना के वजह से मध्य प्रदेश विधानसभा के सदन की बदलेगी तस्वीर

शनिवार को जानकारी के बाद सुकमा जिले की पुलिस और कांकेर पुलिस के संयुक्त ऑपरेशन में कुंजाम और नरेटी को भी पकड़ लिया गया. पुलिस को उनके पास से इंसास राइफल और कारतूस मिले. इसके साथ ही शर्मा और गेडाम के कब्जे से पुलिस ने धमतरी में रखा कारतूस भी बरामद किया. साथ ही, पुलिस को उनके पास से .303 राइफलें, एके 47, एसएलआर और इंसास राइफल की 695 गोलियां बरामद हुईं. इन सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर दिया गया है. पुलिस इनसे लगातार पूछताछ कर रही है और मामले की जांच रही है. ऐसे में आने वाले समय में पुलिस के हाथ और भी बड़ी कामयाबी लग सकती है.

जम्मू कश्मीर: ख़ुफ़िया इनपुट के आधार पर सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेरा, मुठभेड़ जारी

दिल्ली-हरियाणा सहित उत्तर भारत में बरसे बादल, लोगों को गर्मी से मिली

राहतबिहार चुनाव को लेकर एक्शन मोड में भाजपा, आज प्रचार का आगाज़ करेंगे अमित शाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -